पसंदीदा YouTuber से मिलने दिल्ली साइकिल से गया पंजाब का लड़का, जाना क्या है पूरा मामला

नई दिल्ली: पंजाब का 13 वर्षीय लड़का अपने पसंदीदा यूट्यूबर निश्चय मल्हान से मिलने के लिए अपनी क्लास छोड़कर करीब 300 किलोमीटर की दूरी साइकिल से तय कर दिल्ली पहुंचा. अधिकारियों ने यह जानकारी दी.

अधिकारियों ने बताया कि तीन दिन बाद शुक्रवार को दिल्ली पुलिस ने उसे पीतमपुरा के एक पार्क में खोजा, जहां मल्हान का घर है और उसे पटियाला में उसके परिवार से मिला दिया. लड़के के चार अक्टूबर को लापता होने के बाद उसके माता-पिता ने शिकायत दर्ज कराई थी. पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि मामला पटियाला में दर्ज किया गया था और यहां मौर्य एन्क्लेव थाना के अधिकारियों को लड़के के बारे में जानकारी मिली और यह भी कि यूट्यूबर पीतमपुरा में रहता है.

व्हाट्सऐप ग्रुप पर लड़के के बारे में जानकारी प्रसारित की:
पुलिस ने इलाके के सभी रेजिडेंट वेलफेयर एसोसिएशन के व्हाट्सऐप ग्रुप पर लड़के के बारे में जानकारी प्रसारित की. अधिकारी ने बताया कि आखिरकार, हमें एक सीसीटीवी फुटेज मिला, जिसमें वह मल्हान के घर के पास एक साइकिल पर दिखाई दे रहा था. पुलिस की एक टीम ने उसके मार्ग का अनुसरण किया और उसे पीतमपुरा के जिला पार्क में पाया. आज शाम लगभग पांच बजे उसकी अपने परिवार के साथ मुलाकात हुई. सोर्स-भाषा