पेट्रोल पंप मालिक से 3 लाख रुपए लूटने के आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे

Published Date 2017/12/13 03:30, Written by- FirstIndia Correspondent

सिरोही। शहर में करीब एक माह पूर्व पेट्रोल पंप संचालक से 3 लाख रुपए की लूट की वारदात का खुलासा करते हुए पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। ये दोनों आरोपी जिले के नया सनवाड़ा के रहने वाले हैं और वारदात को अंजाम देने से पूर्व इन्होंने दो दिनों तक पेट्रोल पंप संचालक की रैकी की थी।

पुलिस अधीक्षक ओमप्रकाश ने बताया कि शहर में एक माह पूर्व ही इस वारदात का खुलासा करने के लिए एक विशेष टीम बनाई गई थी, जिसने जांच के दौरान संदिग्ध लोगों से पूछताछ की, सीसीटीवी फुटेज जुटाए और आखिरकार आरोपियों तक पहुंच गई। मामले का खुलासा करते हुए वारदात में शामिल नया सनवाड़ा निवासी विक्रम उर्फ विक्की पुत्र भगाराम घांची और किशन पुत्र भूबाराम मीणा को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार विक्रम मूलत: सिरोही के कृष्णापुरी का रहने वाला है, जिसके खिलाफ कनार्टक में डकैती और नकबजनी के 6 अन्य मामले भी दर्ज हैं।

वारदात के खुलासे के लिए एसपी ओमप्रकाश ने डीएसपी भवानीसिंह के निर्देशन में एक टीम बनाई गई। इस टीम में थानाधिकारी आनंद कुमार के नेतृत्व में उप निरीक्षक मोहनलाल, उप निरीक्षक बिहारीलाल, हैड कांस्टेबल हाकिम खां, सकाराम, कांस्टेबल ईश्वरसिंह, प्रवीण सिंह, साईबर सैल से भवानी सिंह और जगदीश कुमार शामिल थे। टीम ने सभी सीसीटीवी फुटेज जुटाए, मोबाइल नेटवर्क की डिटेल्स निकाली और संदिग्ध लोगों से पूछताछ की, जिसके बाद आरोपियों को गिरफ्तार किया गया।

क्या है मामला :
यह मामला शहर में पेट्रोल पंप संचालक सुरेंद्र जैन से लूट का है। गत 7 नवंबर को वे रात करीब आठ बजे पंप से 2 लाख 93 हजार रुपए लेकर घर के लिए रवाना हुए थे। पुराने सिनेमा हॉल के नजदीक एसबीआई बैंक के सामने अचानक उनके स्कूटर के सामने एक लडक़ा आया और उनको गिराकर स्कूटर की जाली में रखा रुपयों से भरा बैग लेकर अपनी साथी के साथ भाग गया। इसके बाद पुलिस ने शहर में नाकाबंदी भी करवाई, लेकिन बदमाशों का कोई सुराग हाथ नहीं लग सका। वारदात के करीब एक माह बाद पुलिस ने इसका खुलासा किया है।

और भी मामले खुलने की आशंका :
आरोपी विक्रम कर्नाटक के कोपल, कनकगिरी और मुनिराबाद में डकैती और नकबजनी के करीब 6 मामलों में शामिल हैं। इसके खिलाफ वहां ये मामले दर्ज हैं। इसके अलावा भी वह ऐसे अन्य मामलों में फरार था। पुलिस को उम्मीद है कि पूछताछ में ऐसे और भी मामलों का खुलासा हो सकता है।

First India News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे!
हर पल अपडेट रहने के लिए अभी डाउनलोड करें First India News Mobile Application
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBE चैनल को विजिट करें

और पढ़ें

Most Related Stories

Stories You May be Interested in


loading...

-------Advertisement--------



-------Advertisement--------