Abhishek Bachchan की स्पीच ने Big B को किया इमोशनल, रोने लगे अमिताभ बच्चन

मुंबई : 11 अक्टूबर को कौन बनेगा करोड़पति का शानदार एपिसोड टेलीकास्ट किया गया.अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का जन्मदिन था इसलिए स्पेशल गेस्ट के तौर पर शो पर जया बच्चन (Jaya Bachchan) और अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) पहुंचे थे. सेट पर अपने परिवार को देखकर अमिताभ काफी इमोशनल नजर आए.

इस दौरान अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने अपने पिता को एक बेहतरीन का तोहफा दिया उन्होंने अपने पिता के लिए एक स्पीच लिखी और उसे पढ़कर सुनाया. अभिषेक की स्पीच को सुनकर अमिताभ की आंखों से आंसू बहने लगे. इधर आना अभिषेक ने अपने पिता से वादा किया कि वह हर मुश्किल समय में उनकी सबसे बड़ी लाइफ लाइन बनेंगे इसी के साथ उन्होंने बचपन की कुछ यादें भी शेयर की.

स्पीच में अभिषेक (Abhishek) ने कहा कि आपका बेड मेरा प्लेग्राउंड था खिलौने के लिए मैं आपसे लड़ा करता था और मेरी बात मनवाने के लिए जमीन पर लेट जाता था. भीड़ में आप अपनी उंगली मेरी तरफ उठाते थे मैं बीमार हो जाता था तो मुझे डांट पड़ती थी. अपनी बाहों के साथ अपना दिल भी आपने मेरे लिए खोल दिया. आपने मुझे बहुत पैंपर किया लेकिन मुझे पता है आप श्वेता दी को ज्यादा प्यार करते हो. अभिषेक ने ये भी बताया कि बास्केटबॉल मैच के दौरान उनके पिता उन्हें चीयर करते थे. अभिषेक ने यह बात भी बताई कि जब वह 7 महीने के थे तो पहला शब्द उन्होंने पा कहा था. आगे उन्होंने कहा कि आपने ही मेरे अंदर छिपे एक्टर को पहचान कर मेरे सपनों को पंख दिए.

अभिषेक (Abhishek) की इस स्पीच के बाद अमिताभ (Amitabh) काफी इमोशनल नजर आए. इसी के साथ जया बच्चन (Jaya Bachchan) भी वहां पर नजर आई और वीडियो के जरिए ऐश्वर्या, आराध्या, नव्या अगस्त्य और श्वेता बच्चन ने भी बिग बी को जन्मदिन की बधाई दी.