Nysa Devgan के बॉलीवुड डेब्यू पर Ajay Devgan ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बात

मुंबई : बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgan) अपनी फिल्म दृश्यम (Drishyam) को लेकर इन दिनों काफी चर्चा में बने हुए हैं. यह फिल्म आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. फिल्म से दर्शकों और फिल्म मेकर सभी को काफी उम्मीदें हैं. इसके साथ अजय देवगन अपनी बेटी न्यासा (Nysa) को लेकर भी चर्चा बटोर रहे हैं. उनकी बेटी के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर लंबे समय से बातें की जा रही है जिस पर अब उन्होंने खुलकर अपना रिएक्शन दिया है.

अजय देवगन (Ajay Devgan) एक ऐसे सितारे हैं जो अपनी फिल्मों के अलावा परिवार को लेकर भी सुर्खियों में बने रहते हैं. उनकी बेटी न्यासा (Nysa) भी अक्सर ही चर्चा में रहती हैं, कभी-कभी तो उन्हें उनके लुक के लिए ट्रोल भी किया जाता है.

बॉलीवुड डेब्यू के सवालों का जवाब देते हुए अजय देवगन (Ajay Devgan) ने कहा कि अभी तक मेरी बेटी ने मुझे यह नहीं बताया है कि वह बॉलीवुड का हिस्सा बनना चाहती है या नहीं इसलिए फिल्म प्रोड्यूस करना या कोई फिल्म बनाना यह सभी काल्पनिक बात है. फिल्म दृश्यम (Drishyam) की बात करें तो यह आज बड़े पर्दे पर रिलीज हो गई है इसमें अजय के साथ श्रिया सरन, तब्बू और अक्षय खन्ना नजर आएंगे.