दृश्यम 2 से सामने आया Ajay Devgan का लुक, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

मुंबई : बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgan) की फिल्म दृश्यम 2 इन दिनों लगातार चर्चा में बनी हुई है. एक के बाद एक सितारों का फर्स्ट लुक शेयर किया जा रहा है. अक्षय खन्ना और तब्बू के बाद अब अजय देवगन का फर्स्ट लुक सामने आ गया है. उन्होंने खुद ही यह पोस्टर अपने फैंस के साथ शेयर किया है जो अब तेजी से वायरल हो रहा है.

सोशल मीडिया पर अजय देवगन (Ajay Devgan) ने जो पोस्टर शेयर किया है उसमें वह हाथ में फावड़ा लिए खड़े हैं और उनके चारों तरफ मिट्टी नजर आ रही है. देख कर ऐसा लग रहा है जैसे वह गड्ढा खोदने की प्लानिंग बना रहे हैं. पोस्टर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि सवाल इस बात का नहीं है कि क्या हो रहा है बल्कि यह है कि आप क्या देख रहे हैं. 18 नवंबर को केस फिर खुल जाएगा.

अजय देवगन (Ajay Devgan) के लुक को देखकर एक बार फिर फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ गई है. 2015 में फिल्म दृश्यम आई थी और इसका टीजर रिलीज करके मेकर्स नहीं फिल्म सभी को याद दिला दी है। फिल्म में अक्षय खन्ना (Akshay Khanna) की नई एंट्री करवाई गई है और बताया जा रहा है कि वह पुलिस जांच अधिकारी का किरदार निभाते दिखेंगे। वो मीरा देशमुख यानी तब्बू के बेटे सैम के लापता वाले केस की इसे जांच पड़ताल करेंगे.

दृश्यम 2 पहली फिल्म से कुछ साल आगे की कहानी है. जहां विजय सालगांवकर का परिवार हादसे को भूलकर आगे बढ़ने की कोशिश कर रहा है लेकिन अक्षय खन्ना इनके जीवन की शांति को फिर से मांग कर देंगे और फिर से माइंड गेम देखा जाएगा.