100 करोड़ क्लब में शामिल हुई अजय देवगन की दृश्यम 2, आशीर्वाद लेने काशी विश्वनाथ पहुंचे अभिनेता

मुंबई: बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन की फिल्म "दृश्यम 2" (Drishyam 2) एक हफ्ते पहले ही सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. फिल्म ने रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया है. फिल्म धुआधार कमाई कर रही है और एक हफ्ते में ही 100 करोड़ क्लब में शामिल हो गई.

Drishyam 2 का बॉक्स ऑफिस पर दबदबा अभी भी कायम है. गुरुवार को फिल्म ने 8.62 करोड़ रुपए कमाएं और इस तरह फिल्म ने अब तक टोटल 104.66 करोड़ रुपए का बिजनेस कर लिया है. जिस तरह से यह बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाए हुए है उसे देख लग रहा है कि बहुत जल्द यह फिल्म 150 करोड़ क्लब में शामिल हो जाएगी.

हालांकि इसे टक्कर देने के लिए आज एक और फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हुई है, जिसका नाम "भेड़िया" है. वरुण धवन की भेड़िया की वजह से Drishyam 2 की कमाई पर थोड़ा बहुत असर दिख सकता है.

वहीं Drishyam 2 की सफलता के बाद अजय वाराणसी के प्रसिद्ध काशी विश्वनाथ मंदिर पहुंचे और भगवान का आशीर्वाद लिया, जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किए हैं. अजय ने तस्वीर के कैप्शन में लिखा, "काशी विश्वनाथ के दर्शन, काफी समय से मैं इस घड़ी का इंतजार कर रहा था. हर हर महादेव."

दृश्यम 2 में अजय देवगन, तब्बू, श्रिया शरन, इशिता दत्ता, मृणाल जाधवन, रजत कपूर और कमलेश सावंत जैसे कलाकार नजर आ रहें हैं. आपको यह भी बताते चलें कि साल 2015 में आई फिल्म दृश्यम मलयालम फिल्म का रीमेक थी, और अब इस साल 'दृश्यम 2' आई है. 'दृश्यम 2 को अभिषेक पाठक ने डायरेक्ट किया है. पनोरमा स्टूडियोज और यशराज फिल्म्स के बैनर तले 'दृश्यम 2' बनी है.