Ajmer: उधार पैसों को लेकर 2 दोस्तों में जमकर हुई मारपीट, एक गंभीर घायल

ब्यावर(अजमेर): उधार के रुपए का तकाजा करने पर दो दोस्तों में आपस में जमकर मारपीट हो गई. जिसके कारण एक दोस्त गंभीर रूप से घायल हो गया. मारपीट कर एक दोस्त मौके से फरार हो गया. परिजनों ने घायल को उपचार के लिए राजकीय अमृतकौर अस्पताल में भर्ती कराया जहां पर उसका उपचार जारी है. वहीं पीड़ित पक्ष की ओर से घटना की शिकायत सदर थाना पुलिस में दी है. 

मिली जानकारी के मुताबिक सदर थाना क्षेत्र के दीनपुरा स्थित काठात पेट्रोल पंप के पीछे के रहने वाले दो दोस्त नवीन पुत्र जसवंत ईसाई और हन्नी पुत्र राजू आपस में दोस्त है. बताया जा रहा है कि हनी ने करीब एक वर्ष पूर्व किसी कार्य के लिए नवीन से दस हजार रुपए का उधार लिया था और कुछ समय बाद ही उधार का रुपया लौटा देने की बात कही थी.

जब काफी समय बीत जाने के बाद भी हनी ने नवीन को उधार की रकम नही लौटाई तो नवीन ने अपने रुपयों के लिए हनी से तकाजा करना शुरू कर दिया लेकिन हनी ने नवीन को रुपए लौटाने को लेकर किसी तरह का कोई जवाब नहीं दिया. जिसको लेकर हनी अपने दोस्त नवीन के घर पहुंचा और उसके साथ गाली-गलौज करते हुए मारपीट कर डाली. 

घटना को अंजाम देकर हनी मौके से फरार:

साथ ही उसके घर के बाहर खड़ी बाइक को भी क्षतिग्रस्त कर दिया. घटना को अंजाम देकर हनी मौके से फरार हो गया. जिसके बाद नवीन के परिजनों ने उसे उपचार के लिए राजकीय अमृतकौर अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसका उपचार जारी है. वहीं पीड़ित नवीन ने मारपीट करने वाले हनी के खिलाफ सदर थाना पुलिस में एक लिखित शिकायत दी है.