Messi की बायोपिक में नजर आएंगे Akshay Kumar! अनाउंस की मूवी

मुंबई : कल फीफा वर्ल्ड कप के फाइनल मुकाबले में फ्रांस को हराकर अर्जेंटीना ने शानदार जीत हासिल की है. मेसी (Messi) ने मैच में शानदार प्रदर्शन किया और वो वर्ल्ड कप में सबसे ज्यादा मैच खेलने वाले खिलाड़ी भी बन गए हैं. फुटबॉल प्रेमी उनके रिकॉर्ड ब्रेकिंग करियर के चलते उन्हें सैल्यूट करते दिखाई दे रहे हैं.

इसी बीच सोशल मीडिया पर एक अलग ही राग दिखाई दे रहा है. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की अर्जेंटीना की जर्सी पहने हुए एक तस्वीर को तेजी से शेयर किया जा रहा इस जर्सी को उन्होंने हाउसफुल 3 के एक सीन में पहना था. इसे शेयर करते हुए सोशल मीडिया यूजर्स कह रहे हैं कि अक्षय कुमार उनकी बायोपिक में मेसी का रोल निभाने वाले हैं.

शेयर करते हुए एक यूजर ने कहा अक्षय अपनी अगली फिल्म के लिए बिल्कुल तैयार है इस बायोपिक का नाम सजेस्ट भी कर दिया गया है जो है लियोनेल मेसी द लेजंड ऑफ अर्जेंटीना. एक अन्य यूजर ने लिखा कि अक्षय कुमार ने बायोपिक का अनाउंस कर दिया है और बताया है कि उन्होंने फिल्म की तैयारी शुरू कर दी है. एक और यूज़र यह कहता दिखाई दिया कि अक्षय कुमार ने फिल्म की तैयारी शुरू कर दी है. ऐसा इसलिए कहा जा रहा है क्योंकि बायोपिक बनाने में अक्षय कुमार को किंग कहा जाता है. तेजी से इस तरह की पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर की जा रही है.