Alwar News: 10 वर्षीय नाबालिग बच्ची के साथ सामूहिक दुष्कर्म, माता-पिता खेत में थे; दोनों आरोपी फरार

अलवर: जिले के किशनगढ़बास थाना इलाके में 10 वर्षीय नाबालिग बच्ची के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. पीड़िता बच्ची के पिता ने इस संबंध में मामला दर्ज कराया है. दुष्कर्म की यह घटना 11 दिसंबर की बताई जा रही है और 13 दिसम्बर को मामला थाने में दर्ज हुआ है. प्रकरण में बताया कि पीड़िता के पिता और मां दोनों ही सरसों के खेत में पानी देने के लिए गए हुए थे. वापस घर आकर देखा तो बच्ची घर पर नहीं थी. तलाश करने पर पास के एक सरसों के खेत से बच्ची के रोने और शोर मचाने की आवाज पर परिजन मौके पर पहुंचे तो मौके से दोनों आरोपी फरार हो गए. 

आरोपी पीड़िता से बोले कि शोर मचाया तो वे लोग उसे जान से मार देंगे. पुलिस ने IPC की धारा 376 (D) (B), 363  और 5(G)/6 पोक्सो एक्ट में केस दर्ज किया है. पीड़िता के पिता ने किशनगढ़बास थाने में 2 आरोपियों के विरुद्ध नामजद मामला मामला कराया है. हालांकि प्रकरण में नामज़द दोनों आरोपी अभी तक पुलिस गिरफ्त से दूर है. घटना के बाद से ही आरोपियों के द्वारा पीड़ित परिवार को भी  जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं.

आरोपियों की तलाश में 3 विशेष टीमें गठित:
किशनगढ़बास पुलिस उपाधीक्षक जयप्रकाश बेनीवाल प्रकरण की जांच कर रहे हैं. मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस उपाधीक्षक जयप्रकाश बेनीवाल ने आरोपियों की तलाश में किशनगढ़बास थाना प्रभारी अमित चौधरी के नेतृत्व में एवम ASI इलियास खान के नेतृत्व में 3 विशेष टीमें गठित की है. आरोपियों की तलाश में पुलिस की विशेष टीमें जगह-जगह दबिश दे रही है. किशनगढ़बास DSP जयप्रकाश बेनीवाल ने बताया कि पुलिस को अहम सुराग मिले हैं जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे.