अनेरी वजानी ने इस तरह घर पर मनाया दशहरा

मुंबई: अनेरी वजानी(Aneri Vajani) अनुपमा और अन्य रियलिटी शो में अपने शानदार प्रदर्शन के लिए एक जानी जाती हैं. कल दशहरे के मौके पर उन्होंने दशहरा पूजा के बाद मुस्कुराते हुए बच्चों के बीच में खड़े होकर अपनी तस्वीरें शेयर कीं हैं.

अनेरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, और साथ ही अपने फैंस को खुद से अपडेटेड रखती हैं. वह समय-समय पर अपनी खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो पोस्ट कर फैंस का मनोरंजन भी करती हैं.

उन्होंने दशहरे पर घर को सजाने के बारे में बात करते हुए बताया, "मुझे ईको-फ्रेंडली सेलिब्रेशन पसंद हैं और इसलिए, हम ऐसे किसी भी प्रोडक्ट का इस्तेमाल नहीं करते हैं जो हमारे environment को नुकसान पहुंचा सकता है. मुझे घर को ताजे फूलों से सजाना पसंद है, क्योंकि ये पॉजिटिव वाइब्स और और खुशीयां लेकर आते हैं."

अनेरी ने यह भी बताया की त्योहार का उनके लिए क्या मायने हैं, उन्होंने कहा, "दशहरा जीत, अच्छाई, प्रेम और विजय का प्रतीक है, और ये सभी के उत्सव और तैयारियों में देखा जाता है. दशहरा हमारे घर का एक मच अवेटेड फेस्टिवल है. हम नवरात्रि को इसके कारणों से प्यार करते हैं, दशहरा भी हमारे दिल के करीब है क्योंकि यह हर बिलीवर के लिए भावनात्मक मूल्य रखता है. हमारे घर पर हर साल एक छोटी पूजा होती है."