गलवान घाटी को लेकर ट्वीट कर बुरा फंसी Richa Chadha, अनुपम ने कहा शर्मनाक

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) हमेशा ही अपने बेबाक बयानों के चलते सुर्खियों में बनी रहती हैं. एक बार फिर सेना और गलवान घाटी पर किए गए उनके ट्वीट ने बवाल मचा दिया है. इस ट्वीट की वजह से उनकी काफी आलोचना की जा रही है.

हालांकि ऋचा चड्ढा ने मामला बिगड़ता देख अपने ट्वीट को लेकर सार्वजनिक तौर पर तुरंत ही माफी मांग ली थी, लेकिन इसके बावजूद भी ये मामला शांत होता नहीं दिख रहा है. यूजर्स अभी भी ऋचा को जमकर ट्रोल कर रहे हैं.

ऋचा चड्ढा ने अपने ट्वीट में माफी मांगते हुए कहा था कि मेरा किसी को हर्ट करने का कोई इरादा नहीं था. मेरे किसी भी शब्द से अगर किसी को दुख पहुंचा है तो मैं माफी मांगती हूं. ऋचा ने भले ही माफी मांगी हों, लेकिन सोशल मीडिया यूजर्स के साथ ही कुछ बॉलीवुड सितारें भी एक्ट्रेस के इस तरह के ट्वीट से काफी नाराज हैं.

अक्षय कुमार ने पहले ही ट्वीट कर ऋचा का विरोध किया था और अब उनके बाद अनुपम खेर ने भी ऋचा की इस हरकत को शर्मनाक कहा है. अनुपम खेर ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'देश की बुराई करके कुछ लोगों के बीच लोकप्रिय होने की कोशिश करना कायर और छोटे लोगों का काम है. सेना के सम्मान को दांव पर लगाना, इससे ज्यादा शर्मनाक और क्या हो सकता है.'