Anurag kashyap का बड़ा बयान, बोले- पैन इंडिया फिल्में बॉलीवुड को बर्बाद

मुंबई : फिल्म बाहुबली आने के बाद पूरी इंडस्ट्री एक नए शब्द से रूबरू हुई जो था पैनइंडिया. इसके बाद कई pan-india फिल्में बनने लगी और बहुत से सितारों ने इस ट्रेंड को अपनाया. इनमे से कुछ चल पाए तो कुछ औंधे मुंह गिर पड़े. इसी को लेकर अब फिल्म मेकर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने अपनी राय रखी है.

अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने यह कहा कि पैनइंडिया फिल्में बनाने का जुनून और कोशिश बॉलीवुड को बर्बाद कर रही है. अनुराग ने कहा कि पैन इंडिया फिल्में बनाने का जोश बॉलीवुड में देर से आया है और अब इस गाड़ी में सवार होकर सभी खुद को बर्बाद कर रहे हैं.

उन्होंने कहा कि मराठी फिल्म सैराट की सफलता को देखने के बाद हर कोई उसकी नकल उतारने लगा, जिसके चलते इंडस्ट्री नुकसान में जा रही है. पूरे इंडिया में हर कोई पैर इंडिया फिल्में बनाने की कोशिश कर रहा है जिसमें सफलता सिर्फ 5 से 10% ही है.

अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने आगे कहा कि पुष्पा और कांतारा जैसी फिल्में आपको बाहर जाकर कहानी बोलने का मौका देती है. लेकिन KGF 2 जैसी बड़ी सफलता की नकल करके अगर आप अपना एक प्रोजेक्ट सेट कर रहे हैं तो आप नुकसान में जा रहे हैं. इसी गाड़ी पर सवार होकर बॉलीवुड ने खुद को नष्ट किया है आपको एक ऐसी कहानी ढूंढने की जरूरत है जो आपको हिम्मत दे.