Archana Gautam ने Salman Khan को बनाया अपना पति, कही ये बात

मुंबई : Bigg Boss 16 शुरू हो चुका है. पहले ही दिन से यहां गेम भी शुरू हो गया है. अर्चना गौतम (अArchana Gautam) घर में लगातार सीन क्रिएट कर रही हैं. उन्हें निमृत कौर अहलूवालिया (Nimrit Kaur Ahluwalia) के साथ भी लड़ाई करते हुए देखा गया था. हाल ही में उन्होंने एक ऐसा बयान दिया है जिसे सुनकर कोई भी चौंक जाएगा.

घर के अंदर जाने से पहले ईटाइम्स के साथ बातचीत करते हुए अर्चना गौतम (Archana Gautam) ने कहा था कि बिग बॉस मेरा ससुराल है. वहां जाकर मैं अपने देवरानी और जेठानी से बात करूंगी और सलमान खान (Salman Khan) मेरे पति हैं. अब सलमान खान को अपना पति बताने वाली अर्चना किस बात पर भाईजान किस तरह रिएक्ट करेंगे यह देखने वाली बात होगी.

अर्चना (Archana) ने यह भी बताया था कि वह और उनका परिवार उनके बिग बॉस में जाने से बहुत खुश है. वो किसान की बेटी हैं और खाना बनाने से लेकर अपने सारे काम करना खुद जानती हैं. उन्हें भरोसा है की ऑडियंस उन्हे पसंद करेगी.

बिग बॉस के शो में अर्चना गौतम (Archana Gautam) कितने आगे जाने वाली हैं यह तो नहीं बताया जा सकता. लेकिन जिस हिसाब से वह चल रही हैं, वह बेहतरीन कंटेंट देने वाली हैं. उन्होंने सिंगर अब्दु रोजिक (Abdu Rojik) की हाइट का भी मजाक बनाया है, जो फैंस को पसंद नहीं आया है और उन्हें खरी खोटी सुनाई जा रही है.