सोनम कपूर की दिवाली पार्टी में मलाइका और अर्जुन ने बिखेरा जलवा

मुंबई: 24 अक्टूबर को पूरे देशभर में दीपावली की चमक-धमक देखने को मिली. हर किसी ने अपने-अपने तरीके से इस त्यौहार को सेलिब्रेट किया. वहीं बॉलीवुड इंडस्ट्री में दीपावली की जबरदस्त धूम देखने को मिली. एक्ट्रेस सोनम कपूर ने दीपावली के दिन एक ग्रैंड पार्टी का आयोजन किया था, जिसमें बॉलीवुड के कई सितारों ने शिरकत की थी.

सोनम की इस पार्टी में सभी सेलेब्स सज धजकर पहुंचे और अपनी मौजूदगी से पार्टी में चार चांद लगा दिया. सोनम की दीपावली पार्टी की तस्वीरें और वीडियोज़ सोशल मीडिया पर छाईं हुई हैं, और यूजर्स के जमकर रिएक्शन सामने आ रहें हैं.

वहीं इस पार्टी में शामिल हुए एक कपल की सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा चर्चा हो रही है और यह कपल कोई और नहीं बल्कि अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा हैं. वैसे तो मलाइका और अर्जुन हमेशा ही किसी ना किसी कारणवश चर्चा में रहते हैं लेकिन इसबार वे अपने पार्टी लुक की वजह से सुर्खियों में हैं.

दिवाली पार्टी में अर्जुन अपनी गर्लफ्रेंड मलाइका संग हाथों में हाथ डाले पहुंचे थे. इस दौरान एक्ट्रेस ने ग्रीन कलर का आउटफिट कैरी किया हुआ था, जिसमें वह अपना परफेक्ट फिगर फ्लॉन्ट कर रही थी, वहीं अर्जुन ब्लैक कलर का कुर्ता पायजामा पहने नजर आए. मलाइका-अर्जुन एक-दूसरे का हाथ थामे नजर आए और साथ ही मीडिया के सामने कई रोमांटिक पोज भी दिया.

अर्जुन और मलाइका का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और फैंस के खूब रिएक्शन आ रहें हैं.