Shahrukh Khan को लेकर Arjun Kapoor ने कही बड़ी बात, हर जगह हो रही चर्चा

मुंबई : अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) बॉलीवुड इंडस्ट्री के कैसे एक्टर हैं जो अपनी फिल्मों से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियां बटोरते हैं. इनके साथ उन्हें उनकी लव लाइफ के चलते भी ट्रोल किया जाता है और वह इसका पलट कर जवाब भी देते हैं. हाल ही में अर्जुन कपूर से जब प्रीमैरिटल सेक्स को लेकर सवाल किया तो वह कहते दिखाई दे कि शाहरुख खान भारत की पहचान नहीं है.

इस बयान की वजह से हर जगह हंगामा मचा हुआ है हम आपको बताते हैं कि आखिरकार उन्होंने ऐसा क्यों कहा है. एक इवेंट में पहुंचे अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) पर शाहरुख खान (Shahrukh Khan) का नाम लेते हुए प्रीमैरिटल सेक्स को लेकर सवाल दागे गए. यह कहा गया कि भारत में वन वुमन का कल्चर है जहां शादी से पहले सेक्स नहीं होता और एक से ज्यादा पार्टनर नहीं हो सकते. 

जवाब देते हुए अर्जुन ने कहा कि आईडेंटिटी किसने बनाई है तो रिपोर्टर ने कहा शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने जिस पर अर्जुन ने हंसते हुए कहा कि शाहरुख खान भारत की पहचान नहीं है. अर्जुन ने इस बारे में भी आप इंकार कर दिया कि शाहरुख फिल्म प्रमोशन के लिए इस तरह का आईडिया देंगे. यहां पर अर्जुन ने शादी के बारे में कहा कि यह बहुत बड़ी डील होती है और वैसे उतार-चढ़ाव जीवन में आते हैं. 

अर्जुन यह कहते दिखाई दिए कि आप किसी इंसान से सिर्फ मिलकर यह डिसाइड नहीं कर सकते कि इससे आपकी शादी हो जाएगी. 18 से 20 साल की उम्र में आपको प्यार होता है आपको लगता है कि यह सच्चा है फिर आपको लगता है कि आपको करियर पर ध्यान देना चाहिए और फिर रिश्ते के साथ नहीं रहा जा सकता क्योंकि कुछ चीजें नहीं चल पा रही हैं. वही मल्टीपल पार्टनर्स की बात पर उन्होंने कहा कि यह कोई वीडियो गेम नहीं है इसलिए अपना सवाल बदलिए ताकि लॉजिकल जवाब मिले.