Arjun Kapoor की फिल्म Kuttey ko रिलीज डेट का हुआ ऐलान, इस दिन होगी बड़े पर्दे पर एंट्री

मुंबई : मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) की वजह से अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) हमेशा ही सुर्खियों में बने रहते हैं. लेकिन इस बार वह अपनी फिल्म कुत्ते की वजह से हर जगह छाए हुए हैं. इस फिल्म को लेकर नई जानकारी सामने आई है और रिलीज डेट का खुलासा कर दिया गया है. इस फिल्म में अर्जुन कपूर के साथ बहुत से सितारे नजर आने वाले हैं. उनकी रिलीज डेट की जानकारी सामने आने के बाद फैंस में खुशी की लहर दौड़ गई है.

फिल्म कुत्ते को लेकर दर्शकों के बीच काफी एक्साइटमेंट है. फिल्म का एक पोस्टर कुछ समय पहले ही जारी किया गया था जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था. इसके बाद अब रिलीज डेट को लेकर मेकर्स ने बड़ा ऐलान किया है. रिलीज डेट के बारे में जानकारी देते हुए मेकर्स ने बताया है कि अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और नसीरुद्दीन शाह (Naseeruddin Shah) की यह फिल्म 13 जनवरी 2023 को रिलीज की जाएगी. इसके पहले यह फिल्म 4 नवंबर को रिलीज की जाने वाली थी. लेकिन इस दिन कई फिल्में रिलीज हुई है इसीलिए फिल्म की डेट को पोस्टपोन किया गया.

फिल्म कुत्ते में अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के साथ कोंकणा सेन शर्मा, तब्बू, कुमुद मिश्रा, राधिका मदान, शार्दुल भारद्वाज और नसीरुद्दीन शाह नजर आने वाले हैं. ढेर सारे स्टार्स से भरी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर क्या धमाल मचाती है. यह तो इसकी रिलीज के बाद ही सामने आएगा.