बैंक मैनेजर पर फायरिंग के आरोपी गिरफ्तार 

Published Date 2018/07/06 07:01, Written by- FirstIndia Correspondent

चूरू। जिला मुख्यालय के निकटवर्ती गांव नाकरासर में बैंक मैनेजर पर फायरिंग के तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया हैं। जिसका चूरू एसपी ने प्रेस वार्ता कर घटना का खुलासा किया। 

गौरतलब है 2 जुलाई 18 को गांव नाकरासर में बड़ौदा ग्रामीण बैंक में नकाबपोश बदमाश लूट के इरादे से आए, लेकिन बैंक में अंदर दाखिल होते ही बदमाशों का सामना बैंक मैनेजर से हुआ। आरोपितों ने बैंक मैनेजर पवन शर्मा को गोली मार दी जिससे पवन गेट पर ही गिर गए और आरोपी वहां से फरार हो गए। घटना के दिन से जांच में जुटी पुलिस के पास शुरुवाती जांच में मात्र बैंक के सीसीटीवी फुटेज थे, जिसमें तीन बदमाश नकाब पहने दिख रहे थे। वहीं चूरू एसपी ने डिप्टी देवेंद्र और एएसपी अनिल चौहान के नेतृत्व में तीन टीमों का गठन किया और घटना के दिन से ही तीनों टीमें आरोपितों की तलाश में निकल गयी। जिसमें सभी टोल नाकों से आरोपियो की निकलने की जानकारी ली गयी, आईटी सेल और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की पहचान में काफी मददगार मिली। फायरिंग के दौरान सीसीटीवी में तीन आरोपी दिख रहे हैं जबकि एक अन्य आरोपियों को वहां से ले जाने के लिए एक हुंडई कार लिए खड़ा था। पुलिस कुल चार आरोपियों में से तीन को सिद्धमुख गांव के एक होटल से गिरफ्तार कर लिया हैं। 

चूरू जिला पुलिस अधीक्षक राहुल बाहरठ ने प्रेस वार्ता में बताया कि,"आरोपी गुड़गांव शहर की एक मल्टीनेशनल कंपनियों के कर्मचारियों को घर से ऑफिस लाने ले जाने के लिए टैक्सी चलाते हैं, जिसमें फायरिंग के आरोपी रिपुदमन के पास हुंडई एक्सेंट व प्रताप के पास स्विफ्ट डिजायर कार है। रिपुदमन व प्रतापसिंह के बड़े शहर में रहने हुए गलत शौक के खर्चों की पूर्ति के लिए अपने दोस्तों अभय उर्फ भगत एवं एक अन्य नाबालिग के साथ मिलकर पैसों की लूट को घटना को अंजाम देने की योजना बनाई थी।"

First India News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे!
हर पल अपडेट रहने के लिए अभी डाउनलोड करें First India News Mobile Application
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBE चैनल को विजिट करें

और पढ़ें

Most Related Stories

Stories You May be Interested in

loading...

-------Advertisement--------



-------Advertisement--------

26085