Pathaan के विरोध पर Asha Parekh ने दिया अपना रिएक्शन, बोलीं- हमारी सोच

मुंबई : देशभर में इस समय दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की फिल्म पठान (Pathaan) को लेकर जमकर बवाल देखा जा रहा है. फिल्म के गानों में एक्ट्रेस द्वारा पहने गए कपड़ों से शुरू हुआ विवाद अब राजनीति तक पहुंच चुका है. इसी बीच इंडस्ट्री के दिग्गज अदाकारा आशा पारेख (Asha Parekh) ने इस मुद्दे पर अपनी बात रखी है. आशा पारेख इंडस्ट्री की जानी-मानी अदाकारा है जिन्हें हाल ही में दादा साहब फाल्के अवार्ड से नवाजा गया है.

पठान कॉन्ट्रोवर्सी के बारे में बात करते हुए आशा पारेख (Asha Parekh) ने कहा कि फिल्म का मूल मकसद एंटरटेनमेंट होता है लेकिन उसे रंग से जोड़कर विरोध किया जा रहा है जो कि बिल्कुल गलत है. इंडस्ट्री की हालत वैसे भी खराब चल रही है ऐसे में बैन और बायकॉट जैसी चीजें हमें और नीचे गिरा रही है. इससे बहुत नुकसान होता है और अगर ऐसे ही चलता रहा तो इंडस्ट्री बहुत नीचे गिर जाएगी.

उन्होंने कहा कि बिकनी कभी भी बवाल का मुद्दा नहीं थी लेकिन यहां पर ऑरेंज बिकिनी को मुद्दा बनाकर फिल्म का विरोध किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि हमारा दिमाग बंद होता जा रहा है और हमारी सोच बहुत छोटी हो रही है जो कि बिल्कुल भी सही नहीं है. बॉलीवुड हमेशा से सॉफ्ट टारगेट रहा है और अगर ऐसे ही फिल्में फ्लॉप होती रहेंगी तो नई फिल्में कैसे बनेगी.