Ashish Tiwari को मिला दादा साहेब फाल्के आइकॉन अवॉर्ड, बने बेस्ट एंटरटेनमेंट एडिटर

मुंबई : दादासाहेब फाल्के आइकन अवार्ड्स भारतीय मनोरंजन जगत के सबसे प्रतिष्ठित सम्मानों में से एक है. भारतीय सिनेमा की नींव रखने वाले शख्स के नाम पर इस साल मुंबई में रिलायंस स्टूडियो, फिल्मसिटी में अवॉर्ड शो का आयोजन किया गया. यहां रेड कार्पेट पर कई प्रसिद्ध हस्तियां मौजूद थीं.

शिवालिका ओबेरॉय जो आखिरी बार खुदा हाफिज में दिखाई दी थीं और प्रसिद्ध टेलीविजन अभिनेता अनुष्का सेन भी समारोह में उपस्थित थीं. लोकप्रिय टेलीविजन अभिनेता सिम्बा नागपाल और शरद मल्होत्रा ​​ने भी इस अवॉर्ड शो की शोभा बढ़ाते दिखाई दिए. मनोरंजन के क्षेत्र से जुड़े सभी लोगों को उनकी कड़ी मेहनत और अविश्वसनीय प्रदर्शन के लिए सम्मानित किया गया.

आशीष तिवारी (Ashish Tiwari) पत्रकारिता के क्षेत्र में एक प्रसिद्ध नाम हैं. पिछले संगठन में अपने सफल कार्यकाल के बाद आज आशीष तिवारी फर्स्ट इंडिया ग्रुप के मैनेजिंग एडिटर (एंटरटेनमेंट) के रूप में मीडिया की दुनिया में बेहतरीन काम कर रहे हैं. अक्सर उन्हें दर्शकों के फेवरेट सितारों के साथ दिल से दिल की बात करते हुए देखा जाता है. आशीष ने अब अपनी सफलता में एक और रिकॉर्ड जोड़ लिया है, क्योंकि वह बेस्ट एंटरटेनमेंट एडिटर के लिए दादा साहेब फाल्के आइकन अवार्ड्स 2022 की ट्रॉफी पर अपना नाम दर्ज करवा चुके हैं.

आशीष तिवारी (Ashish Tiwari) फिलहाल अपने विजन, एक्सपीरियंस और एक्सपर्टिस के जरिए भारत 24 के साथ सर्वश्रेष्ठ मीडिया एजेंसी बनने की दृष्टि से एक चैनल का नेतृत्व कर रहे हैं. एक ऐसा चैनल जो अपने मौजूदा तरीकों, विचारों, प्रक्रियाओं और प्रणालियों को लगातार चुनौती दे रहा है और नए तरीके, उपकरण, प्रक्रियाएं और सिस्टम विकसित कर रहा है जो नया रास्ता दिखाते हैं.

मीडिया से बातचीत के दौरान आशीष ने अपने सीईओ मीडिया उस्ताद जगदीश चंद्र जी को धन्यवाद दिया. उन्होंने कहा कि जब आप अपने काम के लिए पहचाने जाते हैं तो यह हमेशा अभिभूत कर देने वाला होता है और ये बेहद खास है, मेरी पूरी टीम और मीडिया के उस्ताद जगदीश चंद्र जी को हर चीज में बेहतर करने के लिए हमेशा मेरा समर्थन करने के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद. मुझे वर्ष के बेस्ट एंटरटेनमेंट एडिटर के पुरस्कार से सम्मानित करने के लिए #DadaSahebPhalkeiconawards2022 का भी बहुत-बहुत धन्यवाद.