Barmer News: 25 हजार का इनामी तांत्रिक लाल बाबा गिरफ्तार, नाबालिग से दुष्कर्म के मामले में 11 महीने से चल रहा था फरार

बाड़मेर: पश्चिमी राजस्थान के बाड़मेर जिले की पुलिस को 11 महीने बाद 25,000 इनामी बलात्कारी बाबा को पकड़ने की सफलता हाथ लगी है. दरअसल, जनवरी 2022 में बाड़मेर के ग्रामीण थाना क्षेत्र निवासी एक पीड़िता ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवाई थी कि उसके घर पर एक लाल बाबा नामक व्यक्ति आता था उसने मेरे साथ बलात्कार किया और उसके बाद गर्भवती होने के कारण मेरा गर्भपात भी गोलियां देकर करवाया था. 

जिस पर बाड़मेर पुलिस में प्रकरण दर्ज होने के बाद आरोपी बाबा फरार हो गया था और पुलिस की कई अलग-अलग टीमें गठित की गई और राजस्थान मध्य प्रदेश गुजरात और झारखंड राज्यों के अलग-अलग हिस्सों में बाबा की तलाश की गई. लेकिन बाबा पुलिस के हाथ नहीं लगा बाबा इस दरमियान अपने अलग-अलग नाम बदलता रहा और वेश बदलकर घूमता रहा. 

लाल बाबा को गुजरात के जूनागढ़ से गिरफ्तार किया:
आखिरकार बाड़मेर पुलिस में तकनीकी सहयोग एवं सूचना के आधार पर लाल बाबा को गुजरात के जूनागढ़ से गिरफ्तार किया है. बाड़मेर एसपी दीपक भार्गव ने बताया कि बलात्कारी बाबा को पकड़ने के लिए हमारे पुलिस की टीम ने अथक प्रयास किए और आखिरकार सेडवा थाना अधिकारी हंसाराम, DCRB प्रभारी महिपालसिंह हैड कांस्टेबल, कांस्टेबल मोहनलाल ने अथक प्रयासों से उसे गिरफ्तार किया है.