Bhilwara News: कुएं में बोर करने उतरे तीन युवकों की करंट लगने से मौत, गांव में पसरा मातम

भीलवाड़ा: जिले के रायला थाना क्षेत्र के जोधड़ास में शाम को एक दर्दनाक हादसे में तीन युवकों की अकाल मौत हो गई. हादसे के बाद गांव में शोक की लहर छा गई. एक के बाद एक कुएं में उतरे तीन लोगों की मौत हुई जिसमें 2 सगे भाई शामिल थे. 

रायला क्षेत्र के ईरांस ग्राम पंचायत के जोधड़ास गांव का यह पूरा मामला है. कुआं में एक बाद एक लगातार तीन युवक के कुएं में उतरने के मौत हो गई है. कुएं उतर तीनों लोगों को करंट लगने की बात सामने आ रही है. कुएं में काम करते समय जोधड़ास का सुरेश गुर्जर सबसे पहले करंट की चपेट में आया. सुरेश को तड़पता देख उसका भाई सोनू गुर्जर कुएं में उतरा मगर कुछ ही देर में दोनों भाइयों की मौत हो गई.

मोटर लगाने के दौरान हादसा हो गया:
दोनों भाइयों की चीत्कार सुन गांगलास निवासी शिव गुर्जर मदद के लिए आगे आया. मगर तीनों की मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि कुएं में आड़े बोरवेल लगाए थे. जहां मोटर लगाने के दौरान हादसा हो गया. सूचना पर रायला थानाधिकारी सुनील चौधरी, तहसीलदार भंवर लाल सेन, नायब तहसीलदार मोहित पंचोली, पटवारी मुकेश चोटिया मौके पर पहुंचे हैं. मौके पर आसपास के गांवों में आग की तरह सूचना फैल गई है. सूचना के बाद आसपास के लोगों की भीड़ लग गई.