भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष की आज जयपुर में बड़ी सभा: नड्डा से पहले होंगे तीन नेताओं के भाषण, 51 रथों को दिखाएंगे झण्डी

जयपुर: भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज कांग्रेस सरकार के खिलाफ जन आक्रोश यात्रा की शुरुआत करेंगे. नड्डा जयपुर में 51 जन आक्रोश रथों को बीजेपी का झण्डा दिखाकर रवाना करेंगे. वहीं नड्डा की सभा में उनसे पहले तीन नेताओं के भाषण होंगे. नेता प्रतिपक्ष कटारिया, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष वसुंधरा राजे और प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया का संबोधन होगा. करीब 12 बजे से आधा घण्टे में इन तीनों नेताओ के संबोधन होंगे. 

फिर नड्डा रिमोट से अभियान का वीडियो लांच करेंगे. उसके बाद करीब पौने 1 बजे के आसपास नड्डा का संबोधन शुरू होगा और उसके बाद 51 रथो को क्षेत्रो में रवान किया जाएगा. नड्डा का उसके बाद भाजपा प्रदेश कार्यालय में पहुंचने का कार्यक्रम है. दोपहर 3 बजे कार्यालय से एयरपोर्ट के लिए रवाना होंगे. नड्डा प्रदेश मुख्यालय में कोर टीम के नेताओं के साथ बैठक करेंगे. 

75 हजार किलोमीटर की जन आक्रोश यात्रा निकलेगी:
आपको बता दें कि नड्डा जिन रथों को जनाक्रोश के लिए झण्डी दिखाएंगे उनको आदर्श नगर मैदान में लाइन से पार्क किया गया है. ये रथ जयपुर में केसरिया रंग के साथ प्रदेश की जनाक्रोश यात्रा के हिसाब से डिजाइन किए गए हैं. जो प्रदेश की 200 विधानसभाओं में जाएंगे. जनता से सत्ता परिवर्तन की अपील के लिए आज से बीजेपी के आंदोलन का आगाज हो रहा है. प्रदेश में 1 से 14 नवंबर तक कुल 75 हजार किलोमीटर की जन आक्रोश यात्रा निकलेगी. यात्रा के दौरान 20 हजार चौपाल, 20 हजार नुक्कड़ सभाएं होंगी. बीजेपी का टारगेट है कि 2 करोड़ लोगों से जनसम्पर्क किया जाए.