VIDEO: सीकर में ACB का बड़ा ट्रैप, चौमूं थाने के पुलिसकर्मी के लिए रिश्वत मांगते दलाल ट्रैप 

सीकर: सीकर भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो ( ACB) ने रविवार को बड़ी कार्रवाई करते हुए पुलिस के लिए रिश्वत लेने वाले दलाल महिपाल सिंह को 1 लाख रुपए की रिश्वत राशि के साथ गिरफ्तार किया है. ACB के सीकर DSP राजेश जांगिड़ ने बताया कि परिवादी कल उनके पास आया था और चौमूं में पकड़ी गई अवैध शराब में उनका नाम नहीं आने की एवज में महिपाल सिंह नामक व्यक्ति द्वारा ₹2 लाख की मांग की जा रही थी. 

1 लाख कल परिवादी दे चुका था.  कल रात्रि 10:00 एक लाख रुपए ओर देने थे. ACB ने रात्रि अधेरे में कार्रवाई करना उचित नहीं समझा और आज सुबह परिवादी ने ₹1 लाख  लेने के लिए दलाल महिपाल सिंह को घर बुलाया. जाल बिछा कर बैठी ACB ने रंगे हाथों ₹1 लाख लेते हुए दलाल महिपाल सिंह को गिरफ्तार कर लिया तो वही उसके आवास और कई ठिकानों पर भी तलाश जारी है. 

DSP राजेश जांगिड़ ने बताया कि यह किन अधिकारियों के लिए रिश्वत ले रहा था. इसकी जांच की जा रही है.  चौमूं थाने में अवैध शराब पकड़ी गई थी. उस मुकदमे में परिवादी का नाम नहीं लिखने और एफआर लगाने के एवज में ₹3 लाख मांगे गए थे, जिसमें ₹2 लाख में सौदा तय हुआ ₹1 लाख  आरोपी पहले ही ले चुका था. कल रात्रि को एक लाख देना था लेकिन सुबह घर बुलाकर ₹1 लाख दिए गए इसी दौरान आरोपी को पकड़ा गया.