ब्रेक फेल और फिर जहर बार-बार हुई Tanushree Dutta को मारने की कोशिश! एक्ट्रेस ने किया खुलासा

मुंबई : बॉलीवुड की फेमस अदाकारा तनुश्री दत्ता (Tanushree Dutta) अक्सर ही अपने बेबाक बयानों के चलते सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. पिछले कुछ समय से वो यौन उत्पीड़न के मामले में बोलने पर चर्चा बटोर रही हैं. एक बार फिर एक्ट्रेस ने चौंकाने वाले खुलासे किए हैं. उन्होंने बताया कि उन्हें कई बार जान से मारने की कोशिश हो चुकी है.

एक इंटरव्यू के दौरान तनुश्री (Tanushree) ने बताया की वो जब उज्जैन में थी तब उनके कर के ब्रेक फेल किए गए थे. जिसकी वजह से उनका एक्सीडेंट हो गया था और उन्हें चोट से उबरने में काफी वक्त लगा था. एक्ट्रेस ने ये भी बताया गया कि मेरे पानी में जगह भी मिलाया जा रहा है.

एक्ट्रेस ने कहा कि मेरी एक नौकरानी के आने के बाद मैं बीमार रहने लगी थी. इसके बाद मुझे संदेह हुआ कि मुझे कुछ मिलाकर खिलाया पिलाया जा रहा है.

तनुश्री (Tanushree) ने एक्टर नाना पाटेकर (Nana Patekar) पर आरोप लगाते हुए बताया कि अगर मुझे कुछ भी हो जाता है तो  एक्टर, उनकी लीगल टीम और बॉलीवुड के माफिया जिम्मेदारी होगी.

इससे पहले भी नाना पाटेकर (Nana Patekar) पर तनुश्री (Tanushree) ने हॉर्न ओके प्लीज फिल्म के दौरान एक्टर पर अश्लील हरकत करने का आरोप लगाया था. भारत में Mee Too मोमेंट की शुरुआत भी तनुश्री ने की थी. इसके बाद कई लड़कियों ने अपनी आवाज उठाई थी.