मायोसाइटिस बिमारी से लड़ रही सामंथा के लिए चिरंजीवी ने किया ट्वीट, कही दिल छू लेने वाली बात

मुंबई: साउथ एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) ने हाल ही में खुलासा किया कि वे इन समय एक बिमारी से जूझ रहीं हैं जिसका नाम मायोसाइटिस है. उन्होंने सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी इस बिमारी के बारे में बताया, जिसे सुन उनके फैंस थोड़े उदास हो गए, हालांकि वे एक्ट्रेस का हौसला बढ़ाने से पीछे नहीं हट रहें हैं.

सिर्फ फैंस ही नहीं बल्कि एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के स्टार्स भी एक्ट्रेस की हिम्मत बढ़ा रहें हैं और उनके जल्द रिकवरी की प्रार्थना कर रहें हैं. वहीं मेगास्टार चिरंजीवी ने भी सामंथा के जल्द स्वस्थ होने की कामना की, जिसके साथ उन्होंने दिल छू लेने वाला मैसेज लिखा.

चिरंजीवी ने ट्विटर पर ट्वीट करते हुए लिखा, "प्रिय सैम समय-समय पर हमारे जीवन में चुनौतियां आती हैं, जो शायद हमें अपनी आंतरिक शक्ति की खोज करने में मदद करती हैं. आप आंतरिक शक्ति वाली एक अद्भुत लड़की हैं. मुझे यकीन है कि बहुत जल्द आप इस चुनौती को भी पार कर लेंगी. आपके साहस और दृढ़ विश्वास की कामना करता हूं, शक्ति आपके साथ रहे. मैं आपके जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं."

चिरंजीवी के इस ट्वीट के बाद सामंथा ने उनका शुक्रिया अदा किया है. एक्ट्रेस ने लिखा- धन्यवाद सर आपके उत्साहजनक शब्दों के लिए.

बताते चलें कि सामंथा ने हाल ही में सोशल मीडिया हैंडल पर हॉस्पिटल से अपनी एक फोटो शेयर की थी और अपनी बिमारी के बारे में जानकारी देते हुए उन्होंने लिखा था- कुछ महीने पहले मुझे मायोसाइटिस नाम का एक ऑटोइम्यून कंडीशन डायग्नोस हुआ है. मुझे लगा था कि जल्द ही ये ठीक होने वाला है इसलिए मैं इस बारे में बाद में बताती, लेकिन अब थोड़ा ज्यादा समय लग रहा है इसमें. मुझे लगता है कि मैं रिकवरी के लिए एक दिन और क्लोज जा रही हूं. आई लव यू. ये समय भी बीत जाएगा.