Churu News: PNB बैंक में फिर निकले महिला के थैले से रुपए, घटना CCTV में कैद

रतनगढ़(चूरू): स्थानीय पंजाब नेशनल बैंक (Punjab National Bank) की शाखा में उपभोक्ताओं के साथ हो रही जेबतराशी और चोरी की घटनाएं रुकने का नाम ही नहीं ले रही है. आज फिर एक महिला के थैले से 10 हजार रुपए निकाल लिए गए. प्राप्त जानकारी अनुसार वार्ड 18 निवासी विद्या देवी प्रजापत स्थानीय पंजाब नेशनल बैंक की शाखा में आई और अपने खाते से 10 हजार रुपए निकाले. रुपए निकालने के बाद वह पूछताछ के लिए बैंक में ही रुक गई.

इस दौरान 2 महिलाओं ने उसके थैले को चीरा लगाकर उसके थैले से 10 हजार रुपए पार कर दिए. घटना का वीडियो बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया. दो महिलाएं थैले को चीरा लगाकर रुपए निकालती हुई सीसीटीवी फुटेज में दिखाई दे रही है. पीड़ित विद्या देवी ने अपने परिजनों को बुलाया तो उन्होंने पुलिस की सहायता से बैंक मैनेजर के पास पहुंचकर सीसीटीवी फुटेज खंगालने की बात की. जिस पर बैंक मैनेजर ने फुटेज दिखाने से इंकार कर उन्हें निकाल दिया. इसके बाद पुलिस ने जैसे-तैसे सीसीटीवी फुटेज लेकर दोनों महिलाओं की तलाश शुरू की. 

CCTV फुटेज मिलने के कारण महिलाएं मौके से फरार:

करीब 1 घंटे बाद सीसीटीवी फुटेज मिलने के कारण महिलाएं मौके से फरार हो चुकी थी. वहीं पुलिस को सूचना देने के बाद पुलिस ने बस स्टैंड रेलवे स्टेशन सहित विभिन्न स्थानों पर महिलाओं की तलाश शुरू की लेकिन नतीजा विफल रहा. गौरतलब है कि पीएनबी बैंक में आए दिन इस तरह की घटनाएं होना शहर में चर्चा का विषय बना हुआ है. बैंक में गार्ड भी नहीं होने के कारण लोग आए दिन बैंक अधिकारियों को उलाहना देते नजर आते हैं. इस संबंध में बैंक मैनेजर से जानकारी चाही तो उन्होंने कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया.