नए अवतार में Datsun ने पेश की अपनी नई कार

Published Date 2017/07/26 06:24, Written by- FirstIndia Correspondent

नई दिल्ली| निसान के Datsun एक नई कार मार्केट में पेश की है| जी हां निसान के Datsun ने रेडी गो को नए अवतार में पेश किया है। बहुत ही बेहतरीन लुक के साथ मार्केट में पेश किया है| कार खरीदने का मन बना रहे लोगों के लिए यह खबर किसी खुशखबरी से कम नहीं है। भारतीय बाजार में इसका सीधा मुकाबला मारुति ऑल्‍टो के10, रेनो क्विड और हुंडई ईऑन से होगा। इस कार की शुरुआती कीमत 3,57,333 रुपए रखी गई है।

आपको बता दें कि Datsun ने अपनी बजट कार रेडी गो को पिछले साल भारतीय बाजार में 800 सीसी इंजन के साथ उतारा था। कंपनी के मुताबिक 1 लीटर वाली डेटसन रेडी गो के लिए प्री बुकिंग 11 जुलाई से शुरू हो चुकी है। ग्राहक मात्र 10,000 रुपए में निसान एवं रेनो डीलरशिप पर अपनी नई रेडी गो बुक करवा सकते हैं।

रेडी गो 1.0 लीटर में तीन सिलेंडर वाला आईसैट इंजन दिया गया है। जोकि उन कस्‍टमर्स के लिए बेहद खास है जो कि अपनी कार में डिजाइन, स्‍टाइल, पावर और पर्फोर्मेंस चाहते हैं। इस एक लीटर के इंजन में इंटेलिजेंट स्‍पार्क ऑटोमे‍टेड टेक्‍नोलॉजी (आईसैट) का प्रयोग किया गया है। बेहतरीन माइलेज देने वाले इस इंजन में 5 स्‍पीड मैनुअल ट्रांसमिशन दिया गया है। पिछले साल जून में लॉन्‍च हुई डेटसन रेडी गो को अपनी खासियतों के चलते अच्‍छा रिस्‍पॉन्‍स मिला था। शहरी सड़कों की जरूरत को दखते हुए इसमें 185 मिमी. का ग्राउंड क्लियरेंस दिया गया है। वहीं ऊंची सीटिंग पोजिशन ड्राइविंग के अहसास को और बेहतर बनाती है।

 


 

First India News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे!
हर पल अपडेट रहने के लिए अभी डाउनलोड करें First India News Mobile Application
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBE चैनल को विजिट करें


Most Related Stories


-------Advertisement--------


अमित शाह के जयपुर विजिट पर ओम विड़ला से खास बातचीत | Jaipur Newsरामदेव का लख्खी

अमित शाह के जयपुर विजिट पर अरुण अग्रवाल से खास बातचीत | Jaipur Newsरामदेव का
अमित शाह के जयपुर विजिट पर अविनाश राय खन्ना से खास बातचीत | Jaipur Newsरामदेव
अमित शाह के जयपुर आगमन पर राजकुमारी दिया द्वारा भव्य स्वागत | Jaipur News