कियारा ने शेयर किया वीडियो, होने लगी एक्ट्रेस की शादी की चर्चा

मुंबई: बॉलीवुड की खूबसूरत और टैलेंटेड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी(Kiara आडवाणी) अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ ही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहती हैं. जहां एक तरफ वह अपनी अपकमिंग फिल्म "गोविंदा नाम मेरा" को लेकर खबरों में हैं, वहीं वह अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर भी लाइमलाइट में रहती हैं.

कियारा और सिद्धार्थ के रिश्ते पर तो मुहर लग चुकी है, और अब तो फैंस उस पल का इंतजार कर रहे हैं जब दोनों शादी के बंधन में बंधेंगे. काफी समय से बॉलीवुड की गलियारों में चर्चा है की दोनों बहुत जल्द सात फेरे लेने वाले हैं और इसी बीच कियारा आडवाणी के लेटेस्ट सोशल मीडिया पोस्ट की वजह से इनकी शादी की खबरों ने तुल पकड़ लिया है.

दरअसल कियारा ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसने फैंस की एक्साइटमेंट को बढ़ा दी है. खासतौर पर वीडियो के साथ लिखा हुआ कैप्शन सभी का ध्यान खींचने में कामयाब हो गया है. वीडियो में एक्ट्रेस व्हाइट कलर की ड्रेस में बहुत खूबसूरत लग रही हैं. वह कैमरे के सामने मुस्कुरा और शरमा रही हैं. 

वीडियो के साथ कियारा ने कैप्शन में लिखा, "ज्यादा समय तक इसे सीक्रेट नहीं रख सकती. जल्द आ रहा है... हमारे साथ बने रहिए... 2 दिसंबर." कियारा का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गया है और लोग यही कयास लगा रहें हैं कि अभिनेत्री अपनी शादी का ऐलान करने वाली हैं.

एक यूजर ने कमेंट बॉक्स में लिखा, “शादी या इंगेजमेंट अनाउंसमेंट? जानने के लिए बहुत खुश हूं.” वहीं दूसरे यूजर ने कहा, “शादी को लेकर उम्मीद है.” जबकि एक अन्य ने कहा, “शायद दोनों शादी करने वाले हैं. यही अनाउंसमेंट होगी.” इसी तरह बाकी फैंस भी उनकी शादी की अनाउंसमेंट के ही कयास लगा रहे हैं, जबकि कुछ का कहना है की यह पोस्ट कियारा के किसी अपकमिंग प्रोजेक्ट से जुड़ा भी हो सकता है. हालांकि सच तो 2 दिसंबर को ही पता चलेगा.