भाजपा की बैठक में संगठन प्रभारी से तू-तड़ाक, आपस में भिड़े कार्यकर्ता

Published Date 2017/09/07 01:15, Written by- FirstIndia Correspondent

करौली| हिण्डौनसिटी भाजपा के राष्ट्रीय संगठन महामंत्री रामलाल व प्रदेश पदाधिकारियों के गुरुवार को होने वाले जिले के दौरे की तैयारियों को लेकर स्टेशन रोड़ स्थित विनायक वाटिका में हुई कार्यकर्ताओं की बैठक में एक वरिष्ठ भाजपा कार्यकर्ता ने राजस्थान युवा बोर्ड के अध्यक्ष व जिला संगठन प्रभारी भूपेन्द्र सैनी के साथ तू-तडाक कर दी। इतना ही नहीं कुछ देर बाद ही दो कार्यकर्ता आपस में झगडने लगे। विधायक राजकुमारी जाटव व महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष लज्जारानी अग्रवाल समेत कई महिला कार्यकर्ताओं की मौजूदगी के बावजूद कार्यकर्ता अभद्र भाषा बोलने से बाज नहीं आए।

 ऐसे में प्रॉटोकाल में तैनात पुलिस को दखल दे बीच बचाव करना पड़ा। बाद में संगठन प्रभारी सैनी ने झगडा कर रहे कार्यकर्ताओं से समझाईश कर मामला शांत कराया। जानकारी के अनुसार संगठनात्मक गतिविधियों की समीक्षा के लिए गुरुवार शाम छह बजे राष्ट्रीय संगठन महामंत्री रामलाल, प्रदेश संगठन महामंत्री चन्द्रशेखर, प्रदेश महामंत्री भजनलाल शर्मा व शुक्रवार सुबह प्रदेशाध्यक्ष अशोक परनामी जिले के दौरे पर आएंगे। इसकी तैयारियों को लेकर सैनी  जिलेभर के बूथ विस्तारक व कार्यकर्ताओं की बैठक ले रहे थे।

 सैनी के संबोधन के दौरान आगे की पंक्ति में बैठे वरिष्ठ कार्यकर्ता राधामोहन पाठक कार्यकर्ताओं की उपेक्षा को लेकर उनसे बहस करने लगे। काफी देर तक हुई गर्मागरम बहस के दौरान आपस में तू-तड़ाक होने लगी। इस पर मंचासीन पदाधिकारियों ने दोनो को समझा कर शांत कराया। इसके कुछ मिनट के उपरांत ही दो कार्यकर्ता व्हाट्सएप गु्रप से हटाने को लेकर झगड पडे। कार्यकर्ताओं ने एक-दूसरे को देख लेने की धमकी तक दे डाली। एकजुटता के लिए आयोजित बैठक में आपसी फूट देख पदाधिकारी बगलें झांकने लगे।

 

 

First India News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे!
हर पल अपडेट रहने के लिए अभी डाउनलोड करें First India News Mobile Application
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBE चैनल को विजिट करें

और पढ़ें

Most Related Stories

Stories You May be Interested in


loading...

-------Advertisement--------



-------Advertisement--------