Dungarpur: बाइक और स्कूटी की जोरदार भिंडत, इलाज के दौरान दोनों युवकों की मौत

डूंगरपुर: जिले के सदर थाना क्षेत्र के आसपुर (Aspur) रोड़ पर मनपुर घाटी में बीती रात एक बाइक और स्कूटी के बीच आमने-सामने जोरदार टक्कर (Accident) हो गई. हादसे में बाइक सवार युवक और स्कूटी सवार गंभीर घायल हो गए. वहीं डूंगरपुर जिला अस्पताल में उपचार के दौरान दोनों युवको की मौत हो गई. दो घरों के चिराग बुझ जाने से परिवार में मातम का माहोल है.

डूंगरपुर (Dungarpur) जिले के सदर थाने के थानाधिकारी भवानी सिंह ने बताया कि बीती रात वीरपुर नई बस्ती निवासी राहुल पुत्र पप्पू माल अपनी बाइक लेकर डूंगरपुर से अपने गाँव लौट रहा था. इस दौरान डूंगरपुर-आसपुर रोड़ पर मनपुर घाटी में सामने से आ रही स्कूटी से उसकी बाइक आमने-सामने टकरा गई. हादसे में बाइक सवार राहुल माल और स्कूटी सवार सुलई पगारा निवासी हरिश पुत्र रामलाल कलासुआ दोनों गंभीर घायल हो गए. 

हादसे के बाद वहां से गुजर रहे लोगों ने मामले की सूचना सदर थाना पुलिस को दी. सुचना पर सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची. इस दौरान पुलिस ने 108 एम्बुलेंस से गंभीर दोनों घायलों को डूंगरपुर जिला अस्पताल पहुँचाया गया. जहां डॉक्टर और मेडिकल स्टाफ ने घायलों का उपचार शुरू किया. लेकिन उपचार के दौरान राहुल और हरीश दोनों की मौत हो गई. पुलिस ने घटना की जानकारी मृतकों के परिजनों को दी. 

दोनों परिवारों में मातम का माहौल: 

सूचना पर मृतकों के परिजन डूंगरपुर जिला अस्पताल पहुंचे और घटना की जानकारी ली. इसके बाद पुलिस ने रात को दोनों शवों को डूंगरपुर जिला अस्पताल की मोर्चरी में शिफ्ट करवाया. दोनों शव फिलहाल मोर्चरी में रखे हुए हैं. वहीं आज सुबह राहुल के परिजन मोर्चरी पहुंचे. लेकिन अभी तक हरीश के परिजन मोर्चरी नहीं पहुंचे हैं. दो घरों के चिराग बुझ जाने से दोनों परिवारों में मातम का माहौल है.