Dungarpur News: महिला ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, पति के आने के बाद दूसरे दिन हुआ पोस्टमार्टम; दो बच्चों के सिर से उठा मां का साया

डूंगरपुर: जिले के रामसागड़ा थाना क्षेत्र के नारेली गांव में एक महिला ने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. मृतका का पति मजदूरी के लिए गुजरात गया हुआ था. पति के आने के बाद दूसरे दिन पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द किया. इधर महिला की मौत के बाद उसके दो बच्चों के सिर से मां का साया उठ गया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 

डूंगरपुर जिले के रामसागड़ा थाने के थानाधिकारी अमृतलाल मीणा ने बताया कि थाना क्षेत्र के नारेली गांव निवासी मोहन पुत्र लाला अहारी ने रिपोर्ट दी है. रिपोर्ट में मोहन अहारी ने बताया है कि वर्ष 2017 में मालमाथा निवासी वजी से उसका प्रेम विवाह हुआ था. मोहन ने बताया कि वजी से उसके साढ़े तीन साल एक लड़का है. वही तीन माह की बेटी है. मोहन ने बताया कि 15 नवम्बर को वह और उसका बड़ा भाई वीरेंद्र दोनों मजदूरी के लिए कच्छ गुजरात गए थे. इधर 19 नवम्बर को मोहन की भाभी का शाम को फोन आया की उसकी पत्नी वजी ने घर में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है.

 

मृतका के पति के आने के बाद पुलिस ने मृतका का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों के सुपुर्द किया:
घटना की सूचना मिलने पर मोहन व उसका भाई गुजरात से डूंगरपुर के लिए रवाना हुए. इधर कल घटना की सूचना पर रामसागड़ा थाना पुलिस मौके पर पहुंची थी और शव को डूंगरपुर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया था. वहीं मृतका के पति के आने के बाद पुलिस ने आज डूंगरपुर जिला अस्पताल की मोर्चरी में मृतका का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों के सुपुर्द किया. मृतका के पति की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. इधर वजी की मौत के बाद उसके दो बच्चों के सिर से मां का साया उठ गया है.