ड्रग मामले में पूछताछ के लिए Rakul Preet Singh को ED ka समन, इस एक्टर को भी आया नोटिस

मुंबई : टॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड तक रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) अपनी शानदार अदाकारी से दर्शकों का दिल जीतती हुई नजर आई हैं. हाल ही में आर्थिक से जुड़ी एक बड़ी जानकारी सामने आई है जिसके मुताबिक ड्रग्स और मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ईडी ने उन्हें तलब किया है.

एक्ट्रेस को ईडी की ओर से समन भेजा गया है और पूछताछ के लिए बुलाया गया है. इसके पहले उनसे सितंबर 2021 में भी पूछताछ की जा चुकी करीब 5 सालों से इस मामले में जांच पड़ताल और पूछताछ का दौर जारी है. यह मामला साल 2017 में सामने आया था जब एक म्यूजिशियन और दो अन्य लोगों के पास से 30 लाख की ड्रग्स बरामद की गई थी.

इस मामले में रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) के अलावा चार्मी कौर, तनीश, नंदू तरुण, रवि तेजा और राणा दग्गुबाती जैसे कलाकारों को भी पूछताछ के लिए समन भेजा गया है। अब तक 12 मामले दर्ज करते हुए 11 चार्जशीट दायर की गई है। इसमें 8 ऐसे लोग हैं जो ड्रग तस्करी करते हैं और सभी लोअर लेवल के तस्कर हैं।

 इस मामले के अलावा सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के ड्रग एंगल में भी एक्ट्रेस से पूछताछ की जा चुकी है, लेकिन इस मामले में उनका कोई भी आरोप सिद्ध नहीं हो सका है। एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट को देखें तो वो छतरीवाली में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में वो एक कंडोम टेस्टर की भूमिका में नजर आएंगी। इसके अलावा वो भूमि पेडनेकर और अर्जुन कपूर के साथ भी एक फिल्म कर रही हैं।