आपसी रंजिश को लेकर हत्या के प्रयास, पेट में घोंपा चाकू

Published Date 2018/07/11 08:36, Written by- FirstIndia Correspondent

मेरठ। आपसी रंजिश को लेकर हत्या के प्रयास के मामले आये दिन सामने आते रहते हैं। ऐसे ही एक मामले में देर रात दिल्ली से गंगानगर लौट रहे एमएससी के छात्र पर बाइक सवार युवकों ने हमला बोलते हुए उसके पेट मे चाकू घोप दिया। मामला आपसी रंजिश का बताया जा रहा है।

राजस्थान में गंगानगर के जेजी-707 निवासी जितेंद्र प्रधान प्रोपर्टी डीलर है। उनका 25 वर्षीय बेटा विकास पवार दिल्ली आईआईटी में एमएससी सेकंड ईयर का छात्र है। विकास के पेट मे दर्द होने की वजह से उसके परिजनों ने उसे घर बुलाया। जिसके बाद सोमवार की रात 10 बजे वह दिल्ली से गंगानगर पहुंचा। डिवाइडर रोड पर एयरटेल आफिस के पास टेम्पो से उतरकर वह आईसक्रीम लेकर अपने घर जा रहा था। इसी दौरान पल्सर बाइक सवार 2 युवकों ने उसके पेट मे चाकू घोप दिया। इसके बाद आरोपी वहां से फरार हो गए। 

खून से लथपथ विकास ने मामले की जानकारी अपने पिता को दी। जिसके बाद उसे दिव्यजोति अस्पताल में भर्ती कराया गया। सूचना पर इंस्पेक्टर राकेश कुमार मौके पर पहुंचे और जानकारी ली। परिजनों ने घायल विकास को आंनद अस्पताल मे भर्ती कराया। इंस्पेक्टर ने बताया की प्रथम दृष्ट्या मामला आपसी रंजिश का लग रहा है। तहरीर आने पर कार्रवाई की जाएगी।

परिजन बोले अमित ने किया हमला

इंस्पेक्टर ने बताया की कुछ समय पहले विकास की बहन की शादी फलावदा निवासी अमित नाम के युवक से हुई थी। शादी से पहले अमित को यूपी पुलिस में कांस्टेबल बताया गया। लेकिन 3 महीने के बाद अमित की पोल खुल गई। परिजनों का आरोप है कि अमित ने फर्जी तरीके से पुलिस वाला बनकर शादी की। इसके बाद युवती के परिजनों ने अमित के ऊपर धोखाधड़ी और मारपीट का मुकदमा लिखवा दिया। जिसके बाद पुलिस ने अमित को जेल भेज दिया। इसके बाद से ही दोनों पक्षो में रंजिश चली आ रही है।
 

First India News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे!
हर पल अपडेट रहने के लिए अभी डाउनलोड करें First India News Mobile Application
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBE चैनल को विजिट करें

और पढ़ें

Most Related Stories

Stories You May be Interested in

loading...

-------Advertisement--------



-------Advertisement--------

26556