KTina से Ekta Kapoor ने Disha Patani को दिखाया बाहर का रास्ता, ये एक्ट्रेस करेगी रिप्लेस

मुंबई : कुछ दिनों पहले ही खबरें सामने आई थी कि एकता कपूर (Ekta Kapoor) और दिशा पाटनी (Disha Patani) फिल्म KTina के लिए एक दूसरे के साथ हाथ मिलाने वाले हैं. बताया जा रहा था कि यह फिल्म एकता कपूर की लाइफ पर ही बनाई जा रही है. छोटे शहर की लड़की है और ज्योतिष में उसका जमकर विश्वास है. साल 2019 में फिल्म की शूटिंग शुरू होना थी लेकिन कोरोना के चलते इसकी शूटिंग ताल दी गई और अब बताया जा रहा है कि बालाजी प्रोडक्शन इस फिल्म के लिए नई हीरोइन की तलाश कर रहा है.

जानकारी के मुताबिक दिशा पाटनी (Disha Patani) को उनके अनप्रोफेशनल तरीके की वजह से इस प्रोजेक्ट से हटाया गया है. लॉकडाउन के बाद से ही मैटर सामने आए थे. शूटिंग के दौरान भी विवाद देखा गया था जिसके बाद दिशा और एकता एक साथ रहकर काम नहीं कर पा रहे थे. फिल्म एकता कपूर (Ekta Kapoor) की लाइफ पर ही बेस्ट है इसलिए वह चाहती हैं कि यह बिल्कुल सही तरीके से हो. यही वजह रही कि दिशा के बिहेवियर के चलते उन्हें हटाने के अलावा प्रोडक्शन के पास कोई और रास्ता नहीं था.

अब आ रही जानकारी के मुताबिक एकता कपूर (Ekta Kapoor) इस फिल्म में तारा सुतारिया (Tara Sutaria) या फिर श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) को ले सकती हैं. दिशा पाटनी को रिप्लेस करने के लिए इन दोनों एक्ट्रेस से बात की जा रही है. हालांकि हीरोइन चेंज किए जाने की वजह से फिल्म का काम रुक गया है लेकिन अब से जल्द ही शुरू किया जाएगा. यह फिल्म एक पंजाबी लड़की की कहानी है. जिसे राज शांडिल्य ने लिखा है और आशिमा छिब्बर इसे डायरेक्ट करने वाली हैं, फिल्म की प्रोड्यूसर एकता कपूर हैं.