VIDEO: गैंगस्टर राजू ठेहट हत्याकांड के पांचों आरोपियों को किया 24 घंटे में गिरफ्तार, DGP उमेश मिश्रा ने दी टीम को बधाई

जयपुर: गैंगस्टर राजू ठेहट हत्याकांड से जुड़ी बड़ी खबर सामने आ रही है. हत्याकांड के पांचों आरोपियों को 24 घंटे में गिरफ्तार किया है. DGP उमेश मिश्रा ने पांचों आरोपियों के गिरफ्तारी की पुष्टि की. उमेश मिश्रा ने कहा कि गिरफ्तार 5 आरोपियों में से 3 हरियाणा के और दो सीकर जिले के है. 

भिवानी जिले के सतीश कुम्हार, जतिन मेघवाल, नवीन मेघवाल और सीकर जिले के निवासी मनीष जाट और विक्रम गुर्जर को गिरफ्तार किया है. आरोपियों के कब्जे से सभी हथियार कारतूस सहित बरामद किए है. 

झुंझुनूं के गुढ़ा के पोंख गांव से मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया है. मुठभेड़ में एक बदमाश के पैर में भी गोली लगी है. DGP ने जयपुर रेंज IG उमेश दत्ता और सीकर एसपी कुंवर राष्ट्रदीप को बधाई दी. टीम को कुशल नेतृत्व प्रदान कर अपराधियों को पकड़ने के लिए बधाई दी.

24 घंटे से कम समय में राजू ठेहट के हत्यारे पकड़े गए. राजू ठेहट की हत्या के बाद DGP उमेश मिश्रा ने कमान सम्भाली थी. सबसे पहले DGP ने प्रदेश में कड़ी नाकाबंदी करने के निर्देश दिए. हरियाणा और पंजाब से सटे ज़िलों में कड़ी नाकाबंदी के निर्देश दिए थे. इसके बाद संबंधित पुलिस अधिकारियों से लगातार  मिश्रा संपर्क में रहे. शनिवार देर रात तक जागकर DGP ने पुलिस के ऑपरेशन क़ी मॉनिटिरिंग की. लगातार मॉनिटिरिंग और टीम वर्क से पुलिस ने सभी आरोपी पकड़ लिए.