Uttar Pradesh: नोएडा में कार बेचने के नाम पर धोखाधड़ी करने वाले चार लोग गिरफ्तार

नोएडा: नोएडा में सूरजपुर थाना पुलिस ने कार बेचने के नाम पर एक व्यक्ति से धोखाधड़ी कर उसकी मोटरसाइकिल और मोबाइल फोन ठगने वाले चार आरोपियों को मंगलवार को गिरफ्तार किया.

सूरजपुर के थाना प्रभारी निरीक्षक अवधेश प्रताप सिंह ने बताया कि निखिल नामक व्यक्ति ने शिकायत की थी कि उसे स्कॉर्पियो कार खरीदनी थी. ‘ओएलएक्स’ वेबसाइट पर डाले गए एक नंबर के माध्यम से उसकी कुछ लोगों से बातचीत हुई. उन्होंने बताया कि पीड़ित ने शाहनवाज, गौरव, विकास और कपिल से मुलाकात की तथा वे उसे सूरजपुर में कार दिखाने के लिए ले गए. वहां पर इन लोगों ने अपनी बातों में फंसा कर उसकी मोटरसाइकिल और मोबाइल फोन उससे ठग लिया.

सिंह ने बताया कि पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान आरोपियों ने बताया कि वे लोग सस्ती दर पर कार बेचने का प्रलोभन देकर लोगों को अपने जाल में फंसाते हैं तथा उनसे ठगी करते हैं. सूरजपुर पुलिस ने एक अन्य मामले में एक वाहन चोर को गिरफ्तार किया है. उसने दिल्ली के सोनिया विहार कॉलोनी से एक मोटरसाइकिल चोरी की थी. पुलिस ने उसके पास से चोरी की मोटरसाइकिल भी बरामद की है. सोर्स- भाषा