20MP सेल्फी कैमरा के साथ जियोनी ने लांच किया अपना नया स्मार्टफोन

Published Date 2017/08/10 01:47, Written by- FirstIndia Correspondent

नई दिल्ली| जियोनी ने भारत में अपना एक नया फोन लांच किया है| जियोनी ने इस स्मार्टफोन में कई अच्छे अच्छे फीचर ऐड किए है| इस स्मार्टफोन में जियोनी ने 20MP सेल्फी कैमरा और 4000mAh बैटरी दी है। जियोनी इससे पहले A1 और A1 प्लस स्मार्टफोन भी मार्केट में उतार चुकी है। A1 लाइट इन्हीं दोनों फोन्स का हल्का वर्जन है। इस फोन में 5.3 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले है। फ्रंट और बैक दोनों कैमरों के साथ LED फ्लैश भी दिया गया है। फोन में 32GB इंटरनल स्टोरेज है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 128GB तक एक्सपैंड भी किया जा सकता है। 

बता दें कि जियोनी A1 लाइट में ऑक्टाकोर प्रोसेसर हैं जिनके साथ 3GB रैम को पेयर किया गया है। इस फोन का प्राइमरी कैमरा 13MP है। जियोनी ने इस डिवाइस का फिंगरप्रिंट सेंसर बैक पर दिया है। बता दें कि A1 और A1 प्लस स्मार्टफोन का फिंगरप्रिंट सेंसर होम बटन के साथ इंटिग्रेटेड है। 

वहीं जियोनी ने ग्राहकों को लुभाने के लिए एयरटेल और पेटीएम के साथ हाथ मिलाया है और कुछ अट्रैक्टिव ऑफर पेश किए हैं। नए या मौजूदा एयरटेल कस्टमर्स को यह फोन खरीदने पर 10GB अडिशनल डेटा मिलेगा। इसके लिए उन्हें 1GB या उससे ऊपर का डेटा रीचार्ज करवाना होगा। इसके अलावा जो भी A1 लाइट खरीदेगा उसे 250 रु के दो पेटीएम कैशबैक वाउचर मिलेंगे। पेटीएम मॉल से 350 रु की खरीदारी करने पर ग्राहक इन कैशबैक वाउचर्स को अवेल कर सकेंगे।

यह डिवाइस 10 अगस्त से सभी रीटेल स्टोर्स में होगी। इसकी कीमत कम्पनी ने 14,999 रु रखी है। इस सेगमेंट में इसका मुकाबला शाओमी रेडमी नोट 4 और मोटो G5 प्लस से होगा। याद दिला दें कि इसी रेंज में लेनोवो ने भी अपना लेटेस्ट K8 नोट स्मार्टफोन उतारा है जिसके स्पेसिफिकेशन काफी आकर्षक हैं।

 

 

 

First India News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे!
हर पल अपडेट रहने के लिए अभी डाउनलोड करें First India News Mobile Application
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBE चैनल को विजिट करें


Most Related Stories


-------Advertisement--------


अमित शाह के जयपुर विजिट पर ओम विड़ला से खास बातचीत | Jaipur Newsजिओ ने किया फ्री

अमित शाह के जयपुर विजिट पर अरुण अग्रवाल से खास बातचीत | Jaipur Newsजिओ ने किया
अमित शाह के जयपुर विजिट पर अविनाश राय खन्ना से खास बातचीत | Jaipur Newsजिओ ने
अमित शाह के जयपुर आगमन पर राजकुमारी दिया द्वारा भव्य स्वागत | Jaipur Newsजिओ