सृजिता डे ने गोरी नागोरी को कहा गंवार, जिसके बाद घर में मच गया बवाल

मुंबई: बिगबॉस 16(Bigg Boss 16) को शुरू हुए अब एक हफ्ते से ज्यादा हो चुकें हैं और कंटेस्टेंट के असली चेहरे सबके सामने आ रहें हैं. जैसे-जैसे एपिसोड आगे की ओर बढ़ रहा है वैसे ही कंटेस्टेंट्स के बीच जबरदस्त घमासान हो रहा है. पहले वीकेंड के वार में सलमान से डांट खाने के बाद सभी कंटेस्टेंट्स फॉम में आ गए हैं, वो चाहे अंकित हो या फिर गोरी नागोरी.

बिगबॉस के आने वाले एपिसोड में फिर जबरदस्त घमासान होने वाला है और इसबार यह घमासान सृजिता डे(Sreejita) और गोरी नागोरी(Gori Nagori) के बीच देखने को मिल रहा है. सृजिता और गोरी के बीच बहस इतनी बढ़ जाती है की घर के लोग भी दो टीम में बंट जाते हैं कोई सृजिता की तरफ तो कोई गोरी की तरफ से लड़ने लग जाता है और इस तरह घर में जबरदस्त हंगामा देखने को मिल रहा है.

कलर्स टीवी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शो के अपकमिंग एपिसोड का एक प्रोमो जारी किया है, जिसमें सृजिता डे और गोरी नागोरी दोनों किचन एरिया में नजर आ रही हैं. और इस दौरान श्रीजिता ने गोरी नागोरी के लिए स्टैंडर्डलेस और गंवार जैसे शब्दों का इस्तेमाल किया है, जिसके बाद गौरी भड़क गईं और सृजिता से जा भिड़ी.

अबतक चुप चाप रहने वाली गौरी का इतना भयानक रूप पहली बार देखने को मिलेगा, जो कि यकीनन दर्शकों के लिए एक सरप्राइज पैकेज होने वाला है.