साजिद खान के बारे में गोरी नागोरी के बॉयफ्रेंड ने कही बड़ी बात

मुंबई: बिगबॉस 16(Bigg Boss 16) को शुरू हुए अब एक हफ्ते से ज्यादा हो चुकें हैं. जैसे-जैसे शो आगे की ओर बढ़ रहा है, कंटेस्टेंट्स के असली चेहरे सामने आ रहें हैं. वहीं कईयों की दोस्ती में दरारें भी पड़ चुकीं हैं, उनमें से एक हैं गोरी नागोरी(Sajid Khan).

गोरी नागोरी की शिव ठाकरे, अब्दु, साजिद खान और स्टैन के साथ काफी अच्छी दोस्ती थी, लेकिन पिछले कुछ समय से इनकी दोस्ती में दरारें आ गईं हैं. गोरी नागोरी की साजिद खान और शिव ठाकरे से हाल ही में जमकर बहस हुई है, यहां तक की साजिद ने गोरी को चोर भी कह दिया.

अब इस मुद्दे पर गोरी नागोरी के बॉयफ्रेंड सनी चौधरी ने चुप्पी तोड़ी है और साजिद खान पर नाराजगी जताते हुए बड़ी बात कह दी है. सनी ने कहा, "मैं चाहता हूं कि गोरी साजिद के मुंह पर कहे कि वह यहां उनके पर्सनल काम करने के लिए नहीं आई हैं. जिस तरह से वह कंटेस्टेंट हैं उसी तरह गोरी भी हैं तो वह पर्सनल काम करवाने की उम्मीद क्यों कर रहे हैं. मुझे लगता है कि गोरी जैसे ही यह कदम उठाएंगी, उनकी अकल तब ठिकाने आएगी."

सनी चौधरी ने आगे कहा, "गोरी शिव, एमसी स्टैन के चक्कर में घर में कितने दिन तक रह लेंगी. लोगों को यह देखना चाहिए कि गोरी की अपनी आवाज है और वह अपना गेम खेल सकती है. शुरुआत में लोगों को लगता था कि गोरी एक कमजोर खिलाड़ी हैं और जल्द ही शो से बाहर हो जाएंगी, लेकिन देखो, गोरी ने खुद को गेम में टिकाया हुआ है."