दिन दहाड़े दादी और पोती की गला रेतकर हत्या

FirstIndia Correspondent Published Date 2018/07/09 02:14

रतनगढ़(चूरू)। तहसील के गांव खोतड़ी में कल दोपहर दिनदहाड़े दादी और पोती की किसी अज्ञात व्यक्ति ने गला रेतकर हत्या कर दी। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची रतनगढ़ पुलिस ने मौका मुआयना कर जांच शुरू कर दी है। प्राप्त जानकारी अनुसार 19 वर्षीय विवाहिता सोनू व 75 वर्षीय मोहनी देवी खिलेरी कल दोपहर में अपने घर पर अकेली थी। इसी दौरान  किसी अज्ञात व्यक्ति ने दोनों की गला रेतकर हत्या कर दी।

घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची रतनगढ़ पुलिस ने उच्च अधिकारियों को सूचित किया, जिस पर चुरु SP राहुल बारहठ ने देर शाम मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली। इसके बाद देर रात चूरु व बीकानेर की एफएसएल टीम ने भी मौके पर पहुंचकर साक्ष्य जुटाए। रात्रि  पुलिस ने डॉग स्क्वायड की मदद से साक्ष्यों की तलाश भी की, जांच के दौरान संदेह होने पर गत रात्रि पुलिस ने परिवार के ही एक युवक को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ शुरू कर दी।  

वही आज सुबह रतनगढ़ पुलिस ने परिजनों के आने के बाद पोस्टमार्टम करवाने की प्रक्रिया शुरू करवा दी है। मृतका मोहनी देवी का पति स्वर्गीय पुरखाराम खिलेरी पूर्व सैनिक थे। पांच पुत्रो की मां मोहनी देवी अपने छोटे पुत्र कमलेश के साथ रहती थी। कमलेश व उसका पुत्र आज रतनगढ गए हुए थे। कमलेश की पत्नी खेत गई हुई थी। इसी दौरान दादी पोती दोनों घर में अकेली थी किसी अज्ञात व्यक्ति ने मौका पाकर दोनों की गला रेतकर हत्या कर दी। रतनगढ़ DSP नारायण दान चारण, थाना प्रभारी राणी दान चारण मय जाब्ते के मौके पर पहुंचकर जांच में जुटे हुए हैं। वहीं मृतका के घर के बाहर व घर में ग्रामीणों की भीड़ जमा है। पोती सोनू का ससुराल सोहनाली छोटी है उसकी शादी करीब दो वर्ष पूर्व हुई थी। वह पीहर में रहकर अध्ययन कर रही थी।
 

First India News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे!
हर पल अपडेट रहने के लिए अभी डाउनलोड करें First India News Mobile Application
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBE चैनल को विजिट करें

और पढ़ें

Most Related Stories

Stories You May be Interested in

Rajasthan Gaurav Yatra : अलवर के राजगढ़ में CM Vasundhara Raje का संबोधन

सागवाड़ा में राहुल गांधी की रैली में सचिन पायलट का संबोधन
CM राजे की अन्नपूर्णा भंडार योजना, अब गांवों में भी उपलब्ध हैं ब्रांडेड उत्पाद
भामाशाह योजना साबित हो रही वरदान, महिलाएं बनीं परिवार की मुखिया
बिजली कर्मचारियों ने खत्म की हड़ताल, कर्मचारियों का 2 फीसदी बढ़ा डीए
राहुल गांधी ने सागवाड़ा की सभा में नरेंद्र मोदी पर बोलै जोरदार हालमा
क्या है रसोई घर के गलत दिशा मे बने होने के दुष्प्रभाव ? जानिये पंडित मुकेश शास्त्री से