Hanumangarh: डेढ़ करोड़ रुपए के स्मैक के साथ अंतरराष्ट्रीय तस्कर गिरफ्तार

हनुमानगढ़: जंक्शन पुलिस ने जिला विशेष टीम के सहयोग से बड़ी कार्रवाई करते हुए अंतरराष्ट्रीय स्मैक तस्कर ओमप्रकाश बावरी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. पुलिस ने जंक्शन के मक्कासर रोड़ पर बाइक सवार ओमप्रकाश बावरी से 1 किलो 420 ग्राम स्मैक बरामद की. जिसकी अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत करीब डेढ़ करोड़ रुपए हैं. 

इस बाबत प्रेस वार्ता में जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक डॉक्टर अजय सिंह ने बताया कि गिरफ्तार स्मैक तस्कर ओमप्रकाश के पाकिस्तान के ड्रग तस्करों से संपर्क है और अभी तक आरोपी ओमप्रकाश पाकिस्तान से करीब 53 किलो स्मैक हासिल कर आगे सप्लाई कर चुका है. एसपी के अनुसार आरोपी एक ड्रग कोरियर है और पाकिस्तान तस्करों के संपर्क वाले पंजाब तस्करों को स्मैक की सप्लाई करता था और अभी तक आरोपी करीब 53 करोड़ रुपए कीमत की स्मैक भारत में तस्करों तक पहुंच चुकी है. 

रावतसर निवासी दो साथी हिरासत में:

एसपी के अनुसार करीब 3 माह पहले ओमप्रकाश ने श्रीगंगानगर जिले की श्रीकरणपुर सीमा से 5 किलो स्मैक हासिल की थी. जिसमें से बची 1 किलो 420 ग्राम स्मैक आज पुलिस ने बरामद की है. एसपी के अनुसार इसके रावतसर निवासी दो साथियों अजय मटोरिया और गजानंद को भी पुलिस ने हिरासत में लिया है और तीनों से पुलिस पूछताछ में जुटी है. वहीं ओमप्रकाश से पूछताछ के लिए बीएसएफ के अधिकारी भी जंक्शन थाना पहुंच चुके हैं.