Badass Ravikumar में एक्शन करते दिखेंगे Himesh Reshammiya, सामने आया टीजर

मुंबई : पॉपुलर सिंगर हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) को इन दिनों सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल जज करते हुए देखा जा रहा है. इसी बीच उनसे जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है. हिमेश रेशमिया ने अपनी अगली फिल्म का अनाउंसमेंट करते हुए टीजर सोशल मीडिया पर शेयर किया है. उनकी इस फिल्म का नाम बैडएस रविकुमार है. टीजर सामने आने के बाद इस पर जमकर रिएक्शन आ रहे हैं.

हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) इंस्टाग्राम के जरिए अपनी इस फिल्म का टीजर शेयर किया है. टीजर में हिमेश रेशमिया एक्शन अवतार में नजर आ रहे हैं. एक्शन के साथ उनकी डायलॉग डिलीवरी भी कमाल की लग रही है. जानकारी के मुताबिक इस फिल्म में वह एक साथ 10 विलेन से लड़ते हुए दिखाई देने वाले हैं. 

फिल्म का टीजर तो सामने आ गया है लेकिन डायरेक्टर, लीड एक्ट्रेस और 10 विलेन कौन होने वाले हैं इसके बारे में अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है. फिल्म के ट्रेलर के साथ इसका गाना बटरफ्लाई तितलियां जल्द ही रिलीज होगा और फिल्म साल 2023 में रिलीज की जाएगी.

अपनी इस फिल्म बैडएस रविकुमार है के चलते हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) को ट्रोल भी किया जा रहा है. सोशल मीडिया यूजर्स इस पर रिएक्शन देते हुए तरह-तरह की बातें कर रहे हैं. एक ने कमेंट करते हुए लिखा सस्ता वीएफएक्स और दूसरे ने लिखा पूरी मूवी के लिए एक ही जोड़ कपड़े थे. एक अन्य यूजर ने लिखा गैरेज में पूरी शूटिंग कर ली है.

हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) के फिल्मी करियर की बात करें तो म्यूजिक डायरेक्टर के तौर पर काम शुरू करने के बाद वह कई एल्बम और फिल्मों के गाने गा चुके हैं. 2007 से उन्होंने फिल्म आप का सुरूर से अपना एक्टिंग करियर शुरू किया था जिसके बाद उन्हें और भी फिल्मों में देखा गया.