Saba Azad के लिए फैंस को धक्का देने लगे Hrthik Roshan, वायरल वीडियो पर फूटा लोगों का गुस्सा

मुंबई : बॉलीवुड एक्टर रितिक रोशन (Hrithik Roshan) अपनी गर्लफ्रेंड सबा आजाद (Saba Azad) के साथ अक्सर ही देखे जाते हैं. दोनों को अक्सर ही अपने प्यार का इजहार करते हुए देखा जाता है. हाल ही में रितिक रोशन का एक वीडियो सामने आए हैं जिसने फैंस को हैरान कर दिया है. वीडियो सामने आने के बाद फैंस उन्हें जमकर खरी-खोटी सुनाते नजर आ रहे हैं.

वीडियो उस समय का है जब ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) अपनी गर्लफ्रेंड सबा (Saba) के साथ डिनर करके रेस्टोरेंट से बाहर निकल रहे थे. यहां पर फैंस की भीड़ उन्हें सेल्फी क्लिक करवाने के लिए घेर लेती है तभी रितिक अपने फैंस को धक्का देते हैं ताकि सबा गाड़ी में बैठ सके.

रितिक (Hrithik) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और फैंस को उनका यह अंदाज बिल्कुल भी पसंद नहीं आ रहा. एक्टर को खूब खरी खोटी सुनाना शुरू कर दी है और कहा है कि भूलो मत इन्हीं की वजह से तुम स्टार बनी हो. कुछ लोगों ने साउथ के स्टार से सीख लेने को कहा है. कुछ ने यह कहां की फालतू के लोगों का एटीट्यूड है.

बता दें कि रितिक रोशन (Hrithik Roshan) ने साल 2000 में सुजैन खान से शादी की थी और 2014 में यह एक दूसरे से अलग हो गए। इनके दो बच्चे हैं जिनकी परवरिश के साथ मिलकर करते हैं। रितिक फिलहाल सबा को डेट कर रहे हैं, वहीं सुजैन, अर्सलान गोनी को डेट कर रही है