शादी कर रही हैं Fatima Sana Sheikh? वायरल हुई सोशल मीडिया पोस्ट

मुंबई : फातिमा सना शेख (Fatima Sana Sheikh) पिछले कुछ दिनों से आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी इरा और उनके मंगेतर नूपुर शिखरे पर कमेंट करके लाइमलाइट में बनी हुई हैं. एक्ट्रेस ने दोनों की रिंग सेरेमनी के वीडियो पर ऑकवर्ड लोग कमेंट कर दिया था.

फातिमा सना शेख  (Fatima Sana Sheikh) की इस कमेंट पर ना ही इरा ने रिएक्शन दिया और ना ही नूपुर इस पर कुछ कहते दिखाई दिए. लेकिन इरा के फैंस ने फातिमा को ट्रोल करना शुरू कर दिया है और इसी बीच उनकी शादी की खबरें भी चल रही है.

फातिमा सना शेख (Fatima Sana Sheikh) ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में उन्होंने हाई वैस्ट पैंट और बैकलेस टॉप पहना हुआ है. उनकी यह तस्वीरें फैंस को बहुत पसंद आ रही है लेकिन कैप्शन ने सभी का ध्यान खींच लिया है. एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है यह Knot चाहिए या फिर नहीं करना चाहिए.

फातिमा की पोस्ट के कैप्शन में Knot शब्द देखकर फैंस एक्साइटेड हो गए हैं और उनकी शादी का अंदाजा लगाने लगे हैं. बाकी सब तो ठीक है लेकिन फातिमा की इस पोस्ट पर इरा (Ira) के कमेंट से सभी का ध्यान खींच लिया है. उन्होंने पॉपिंग हार्ट इमोजी शेयर किया है जिसे देखकर सब हैरान दिखाई दे रहे हैं. बता दें कि कुछ दिनों पहले ही खबर सामने आई थी कि किरण राव से तलाक के बाद आमिर खान (Aamir Khan) और फातिमा शादी करने जा रहे हैं. हालांकि, दोनों ही कलाकारों ने इस बात का खंडन किया था.