काजोल ने जया बच्चन को मीडिया के सामने करने को कहा कुछ ऐसा, मजेदार वीडियो हुआ वायरल

मुंबई: नवरात्रि का उत्सव चल रहा है और जगह-जगह पूजा के पंडालों में रौनक देखने को मिल रही है. हर साल की तरह इस बार भी बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल(Kajol) और उनके परिवार ने दुर्गा पूजा का आयोजन किया है, जहां आज बॉलीवुड के तमाम सेलिब्रिटी दुर्गा मां का आशीर्वाद लेने पहुंचे.

सोशल मीडिया पर काजोल की दुर्गा पूजा के कई फोटोज़ और वीडियोज़ वायरल हो रहें हैं, जिसमें रानी मुखर्जी, रणबीर कपूर, अयान मुखर्जी, मौनी रॉय समेत कई सेलेब्स माता दुर्गा का आशीर्वाद लेने पहुंचे दिख रहें हैं. वहीं पंडाल से एक और मजेदार वीडियो सामने आया है, जो चर्चा का विषय बना हुआ है.

दरअसल वो वीडियो काजोल और जया बच्चन( Jaya Bachchan) का है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि जया भी पंडाल माता दुर्गा का दर्शन करने पहुंची हुईं हैं, हालांकि उन्होंने कोविड का ध्यान रखते हुए मास्क भी पहना हुआ है. 

जया को मास्क लगाए देख काजोल उनसे कहती हैं कि 'मास्क निकालना पड़ेगा'. वीडियो में काजोल का एक्सप्रेशन इतना मजेदार है कि लोगों कि हंसी नहीं रुक रही हैं. इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. वहीं कुछ लोग जया की टांग खिचाई कर रहें हैं.