कंगना रनौत की इमरजेंसी में ये दमदार किरदार निभाएंगे सतीश कौशिक

मुंबई: बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत(Kangana Ranaut) जब भी पर्दे पर आती हैं तो वह यकीनन दर्शकों को अपने दमदार अभिनय से हैरान कर देती हैं, हालांकि उनकी आखिरी रिलीज फिल्म "धाकड़" फ्लॉप रही, लेकिन उनके किरदार की जमकर प्रशंसा की गई थी. धाकड़ के बाद अभिनेत्री अपनी फिल्म "इमरजेंसी"(Emergency) की शूटिंग में व्यस्त चल रहीं हैं.

उन्होंने इस फिल्म की जब से अनाउंसमेंट की है, तभी से इस फिल्म को लेकर काफी बज बना हुआ है. फिल्म का टीज़र जब से सामने आया है, तभी से एक्ट्रेस खूब तारीफें बटोर रहीं हैं. इसी के साथ अब यह फिल्म अपनी स्टारकास्ट की वजह से सुर्खियों में आ गईं है. कंगना एक-एक कर फिल्म के सभी स्टारकास्ट के नाम का खुलासा कर रहीं हैं और साथ ही फर्स्ट लुक भी रिवील कर रहीं हैं.

इंदिरा गांधी के किरदार में कंगना का लुक सामने आने के बाद फिल्म से अनुपम खेर, श्रेयस तलपड़े, महिमा चौधरी, मिलिंद सोमन और विशाक नायर का फर्स्ट लुक सामने आ चुका है और अब आज अभिनेत्री ने एक और कलाकार के फिल्म में शामिल होने की जानकारी दी. 

अभिनेता सतीश कौशिक(Satish Kaushik) भी इस फिल्म का हिस्सा हैं और वह फिल्म में एक खास किरदार निभा रहें हैं. सतीश फिल्म में राजनेता जगजीवन राम का निभाने जा रहें हैं. सामने आए पोस्टर में खादी की टोपी और जैकेट पहने चेहरे पर काला चश्मा लगाए सतीश एकदम जगजीवन राम की तरह ही दिख रहे हैं. 

कंगना ने सतीश का कैरेक्टर पोस्टर रिवील करते हुए कैप्शन में लिखा, "अंतिम लेकिन कम नहीं …, प्रतिभा के पावरहाउस सतीश कौशिक को जगजीवन राम के रूप में प्रजेंट कर रही हूं, बाबूजी के नाम से लोकप्रिय, वह भारतीय राजनीतिक इतिहास में सबसे सम्मानित राजनेताओं में से एक थे."

बताते चलें कि अभिनेता विशाक नायर फिल्म में संजय गांधी का किरदार निभा रहें हैं, मिलिंद इस फिल्म में फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ का किरदार निभाने जा रहें हैं, अनुपम खेर जयप्रकाश नारायण का किरदार निभाएंगे. श्रेयस तलपड़े अटल बिहारी बाजपेयी का किरदार निभाएंगे. वहीं महिमा चौधरी पुपुल जयकर का किरदार निभा रही हैं.

फिल्म 'इमरजेंसी' (Emergency) देश की तत्कालीन प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी द्वारा 1975 में लगाई गई इमरजेंसी की घटना पर आधारित है. पंगा क्वीन इस फिल्म में एक्टिंग करने के साथ ही इसे डायरेक्ट कर रहीं हैं और साथ-साथ प्रोड्यूस भी कर रहीं हैं.