विक्की कौशल की इस फोटो पर आया कैटरीना कैफ का दिल, कर दिया ऐसा कमेंट

मुंबई: बॉलीवुड की बेहद ही खूबसूरत जोड़ी विक्की कौशल(Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ(Katrina Kaif) आने वाली 9 तारीख को अपनी पहली वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट करने जा रहें हैं. मालूम हो कि दोनों ने पिछले साल 9 दिसंबर को बेहद ही ग्रैंड तरीके से शादी रचाई थी, हालांकि इनकी शादी काफी प्राइवेट हुई थी, परिवार के साथ कुछ खास मेहमान ही इनकी शादी का हिस्सा बने थे.

जहां एक तरफ इनकी पहली वेडिंग एनिवर्सरी(Wedding Anniversary) सेलिब्रेट करने को लेकर आए दिन नई-नई खबरें आती रहतीं हैं, वहीं इसी बीच यह कपल सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर चर्चा में आ गया है. दरअसल विक्की और कैटरीना दोनों ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं, और समय-समय पर अपनी तस्वीरें शेयर कर फैंस को एंटरटेन भी करते हैं.

हाल ही में विक्की ने अपनी एक तस्वीर इंटरनेट पर शेयर की है, जिसमें वे बेहद ही हॉट लग रहें हैं. विक्की की इस फोटो ने फैंस के बीच तहलका मचा ही दिया है, साथ ही उनकी लेडी लव कैट का भी विक्की की इस फोटो पर दिल आ गया है.

लेडी लव कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने विक्की की फोटो पर दिल को छू जाने वाले रिएक्शन दिया है. अभिनेता द्वारा शेयर किए गए फोटो की बात करें तो ब्लैक शर्ट पहने हुए और साथ ही साइड पोज देते हुए वह काफी हैंडसम लग रहे हैं. 

विक्की के इस पोस्ट पर तमाम फैंस अपना रिएक्शन दे रहे हैं. वहीं उनकी लेडी लव कैटरीना कैफ भी कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पाईं. कैट ने विक्की की तस्वीर पर हार्ट इमोजी की बरसात करते हुए जमकर प्यार लुटाया है.