प्रेग्नेंट हैं Katrina Kaif, सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

मुंबई : कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने हाल ही में अपनी पहली वेडिंग सेरेमनी को इंजॉय की है. शादी के बाद से अक्सर ही उनकी प्रेगनेंसी की खबरें सामने आती रही है. इसी बीच एक बार फिर चर्चाओं का दौर चल चुका है और ऐसा कटरीना कैफ को देखकर कहा जा रहा है कि वो प्रेग्नेंट हैं. हाल ही में वो एक अवॉर्ड फंक्शन में पहुंची थी जहां उन्होंने बॉडी हैंगिंग ड्रेस पहनी हुई थी. इसमें उनका लुक तो काफी कमाल का लग रहा था लेकिन यह ड्रेस अब उनके लिए परेशानी बन चुकी है और उनके प्रेग्नेंट होने की बातें की जा रही है.

कटरीना (Katrina) ने सिल्वर  रंग की थाई हाई स्लिट ड्रेस पहनी थी. इसमें उनका ओवरऑल लुक काफी कमाल का था. उन्होंने कानों में हूप्स पहने हुए थे और कोई भी ज्वेलरी कैरी नहीं की थी. एक्ट्रेस की जो वीडियो सामने आई है उसमें ब्लाटेड टमी दिखने के चलते सवाल किए जाने लगे हैं.

वीडियो में कटरीना (Katrina) का पेट फुला हुआ दिखाई दे रहा है जिसे देखकर फैंस तरह तरह के कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा ये पंजाबी खाना है या फिर बेबी है. दूसरे यूजर का कहना था प्रेग्नेंट लग रही है वहीं अन्य यूजर ने कमेंट करते हुए कहा कि गुड न्यूज़ है बेबी जल्द आएगा. इस तरह के रिएक्शन से कमेंट बॉक्स पूरी तरह से भरा हुआ नजर आ रहा है.

विक्की (Vicky) और कटरीना (Katrina) की जोड़ी बॉलीवुड की फेमस जोड़ी में से एक है और फैंस इन्हें बहुत पसंद करते हैं. 9 दिसंबर को कपल ने अपनी फर्स्ट एनिवर्सरी सेलिब्रेट की है. कटरीना की प्रेगनेंसी की खबरें अक्सर सामने आती रही है और एक बार फिर उनकी प्रेगनेंसी को लेकर सवाल किए जा रहे हैं.