मुंबई में शुरू हुआ Qurrat Beauty Salon का नया वेंचर, कई सितारे रहे मौजूद

मुंबई : Qurrat Beauty Salon की Qurrat Shaikh जो हाल ही में मुंबई में आयोजित मैट्रिक्स हेयर ट्रांसफॉर्मर 2022 इवेंट की विनर बनी हैं.उन्होंने कल मुंबई में अपना ब्यूटी सैलून लॉन्च किया.

ये ब्यूटी सैलून पुरुषों और महिलाओं के लिए हाई लेवल ट्रीटमेंट्स देने के लिए तैयार किया  गया है. सैलून के भव्य उद्घाटन समारोह में सुबुही जोशी, मनित जौरा, नवदीप तोमर गूजर और कई टेलीविजन दिग्गजों ने भाग लिया.

सुबुही जिन्होंने यहां हेयर स्पा का ऑप्शन चुना, उन्होंने अपना अनुभव शेयर किया और बताया कि मेरे बालों के साथ बहुत अच्छा काम किया है और मुझे विश्वास है कि मैं अपनी दिवाली पार्टी में शामिल होने के लिए पूरी तरह तैयार हूं. उन्होंने ये भी बताया कि हमें किसी को भी फॉलो नहीं करना चाहिए. जो आपकी त्वचा और बालों के अच्छा हो वही चुनना चाहिए.

कुर्रत ने कुछ हेयर टिप्स शेयर करते हुए कहा कि त्योहारों के मौसम के दौरान बालों को हाइड्रेट रखने के लिए यह बहुत जरूरी है वरना हमें परिणाम भुगतने पड़ते हैं इसलिए उन्हें उचित तरीके से पोषण देने की जरूरत है.

कुर्रत ब्यूटी सैलून को पुरुषों और महिलाओं दोनों के लिए एक ग्रूमिंग वंडरलैंड माना जाता है, जो सिर से पैर तक सैलून सेवाओं का एक पूरा स्पेक्ट्रम देता है. यहां मौजूद हर फैसिलिटी व्यक्ति की आवश्यकताओं और ग्राहकों की प्राकृतिक सुंदरता को ध्यान में रखते हुए दी जाती है.

कुर्रत सैलून में ग्राहक को बहुत महत्व देते हैं और ग्राहक यहां मिलने वाली फैसिलिटी और सर्विस पर पूरा भरोसा करते हैं. नए सैलून के खुलने से अधिक लोग सैलून की शानदार और प्रीमियम सेवाओं का उपयोग कर सकेंगे.