Ujjain: गरबा स्थल में अनाधिकृत प्रवेश के लिए तीन गैर हिंदुओं को पकड़कर पुलिस के किया हवाले

उज्जैन: बजरंग दल ने रविवार को दावा किया कि उसने मध्यप्रदेश के उज्जैन में एक गरबा स्थल पर अपनी पहचान छिपाकर कथित तौर पर प्रवेश करने के लिए तीन गैर हिंदुओं को पकड़कर पुलिस को सौंपा है . माधव नगर इलाके में कालिदास अकादमी में आयोजित गरबा पंडाल में शनिवार की रात हुई इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हुआ है.

वीडियो में नजर आ रहा है कि कुछ लोग एक व्यक्ति को घेर रहे हैं और अन्य चिल्ला रहे हैं कि ‘उसे छोड़ दो, मत मारो’.बजरंग दल के जिला संयोजक अंकित चौबे ने बताया कि हम रोज गरबा पंडाल में जा रहे हैं और अश्लील गानों को रोकने का बोल रहे हैं. उन्होंने कहा कि इसी श्रृंखला में शनिवार को चार पंडाल हमने देखे उसके बाद कालिदास अकादमी के नवरंग डांडिया में ये तीन युवक मिले जिनसे पहचान पत्र की मांग की गयी तो पता चला कि वे गैर हिंदू थे.

तीनों लोगों को भीड़ से बचाने के बाद छोड़ दिया:
उन्होंने बताया कि हमने उन्हें भीड़ से बचाकर माधव नगर थाने की पुलिस को सौंप दिया. उन्होंने कहा कि ये लोग ही हिंदू लड़कियों को छेड़ने और लव जिहाद के लिए आते हैं जो हमको बर्दाश्त नहीं. नगर पुलिस अधीक्षक विनोद कुमार मीणा ने बताया कि इस घटना के संबंध में कोई शिकायत नहीं मिली है. उन्होंने कहा कि पुलिस ने इन तीनों लोगों को भीड़ से बचाने के बाद छोड़ दिया. सोर्स-भाषा